scriptAnand Mahindra Garage is full of his SUV's check the cars which he own | लग्जरी कारों के नहीं SUV's के शौकिन हैं Anand Mahindra, गैराज में शामिल हैं ये गाड़ियां | Patrika News

लग्जरी कारों के नहीं SUV's के शौकिन हैं Anand Mahindra, गैराज में शामिल हैं ये गाड़ियां

हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने पूछा था, कि क्या आनंद महिंद्रा अन्य ब्रांडों की कारों का उपयोग करते हैं, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, "आपका मतलब महिंद्रा के अलावा अन्य कारें हैं ?

नई दिल्ली

Updated: February 23, 2022 01:28:16 pm

Anand Mahindra Cars: महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा एक ऐसी शख्सियत हैं, जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है। ये हमेशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सक्रिय रहते हैं, इससे पहले हम आपको इनके कई वायरल ट्वीट के बारे में बता चुके हैं, लेकिन आज इनके बारे में चर्चा का विषय इनके गैराज में शामिल कुछ एसयेवी गाड़ियां हैं। अन्य देश व्यवसायियों के विपरीत आनंद महिंद्रा घूमने के लिए हाई-एंड लग्जरी कारों का उपयोग नहीं करते हैं।

anand_mahindra_cars-amp.jpg
Anand Mahindra Cars

इसके बजाय वह उन कारों का उपयोग करता है जो उनके खुद के ब्रांड द्वारा निर्मित होती हैं। हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने पूछा था, कि क्या आनंद महिंद्रा अन्य ब्रांडों की कारों का उपयोग करते हैं, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, "आपका मतलब महिंद्रा के अलावा अन्य कारें हैं ? मुझे नहीं पता था।" आइए आपको बताते हैं, कि ये दिग्गज उघोगपति कौन-सी गाड़ियों में सफर करना पसंद करते हैं ।


Mahindra Invader

यह कार Mahindra के लोकप्रिय बोलेरो प्लेटफॉर्म पर तैयार की गई है, जो यह एक थ्री डोर एसयूवी थी, और इसका लक्ष्य उन युवा खरीदारों तक पहुंचना था,जो रेगुलर बोलेरो की तुलना में एक स्पोर्टियर दिखने वाला विकल्प चाहते थे। आनंद महिंद्रा के गैराज में यह कार शामिल है, जिसमें 2.5 लीटर डीजल इंजन विकल्प मिलता है। इसका इस्तेमाल देश के विभिन्न हिस्सों में पुलिस बलों द्वारा किया जाता था लेकिन अब, यह सड़क पर देखने के लिए एक बहुत ही दुर्लभ कार है।

Mahindra TUV300

आनंद महिंद्रा ने 2015 में लॉन्च होने पर खुद को Tuv300 उपहार के रूप में दी। उन्होंने न केवल ओलिव ग्रीन टीयूवी 300 को गैराज में शामिल किया, बल्कि इसे कस्टामाइज भी किया। आनंद महिंद्रा की टीयूवी300 को आर्मर किट मिली जिसने टीयूवी300 को रफ एंड टफ लुक दिया।

Mahindra Scorpio

स्कॉर्पियो एक एसयूवी है, जो देश के विभिन्न हिस्सों के खरीदारों के बीच बहुत लंबे समय से लोकप्रिय है। Mahindra फिलहाल नेक्स्ट-जेन स्कॉर्पियो पर काम कर रही है जिसे इस साल के अंत में बाजार में लॉन्च किए जाने की संभावना है। लेकिन आपको बता दें, करेंट जनरेशन स्कॉर्पियो को मार्केट में लगभग 2 दशक हो गए हैं और पिछले कुछ सालों में Mahindra ने SUV को फ्रेश रखने के लिए कई फेसलिफ्ट दिए हैं। आनंद महिंद्रा के पास पहली पीढ़ी की महिंद्रा स्कॉर्पियो 4×4 ब्लैक कलर में मौजूद है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

कांग्रेस के बाद अब 20 मई को जयपुर में भाजपा की राष्ट्रीय बैठक, ये रहा पूरा कार्यक्रमTRAI के सिल्वर जुबली प्रोग्राम में PM मोदी ने लॉन्च किया 5G टेस्ट बेड, बोले- इससे आएंगे सकारात्मक बदलावपूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांगकोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्टहरियाणा: हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर जयपुर लौट रहे 17 लोग हादसे के शिकार, पांच की मौत, 10 से ज्यादा घायलConstable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का सायाShivling In Gyanvapi: असदुद्दीन ओवैसी का अजीबोगरीब दावा, ज्ञानवापी में शिवलिंग नहीं, फव्वारा मिला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.