script

देश में शुरू हुई इस पावरफुल बाइक की बुकिंग, देने होंगे सिर्फ 6,000 रुपये

locationनई दिल्लीPublished: Dec 06, 2021 05:36:12 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Bookinga For Benelli TRK 251: बेनेली ने अपनी दमदार एडवेंचर बाइक की बुकिंग आज से देशभर में शुरू कर दी है। लोगों को इस पावरफुल बाइक को बुक करने के लिए सिर्फ 6,000 रुपये ही चुकाने होंगे।

benelli_trk_251.png

Benelli TRK 251

नई दिल्ली। इटालियन बाइक निर्माता कंपनी बेनेली (Benelli) ने आज सोमवार 6 दिसंबर से अपनी पावरफुल एडवेंचर बाइक Benelli TRK 251 की भारत में बुकिंग शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी खुद कंपनी ने दी है। इटली में बनी यह दमदार एडवेंचर बाइक अगले महीने यानि की नए साल में लोगों को डिलीवर होगी। इस बाइक की अनुमानित कीमत 2.2-2.3 लाख रुपये तक हो सकती है। बेनेली इंडिया (Benelli India) के मैनेजिंग डायरेक्टर विकास झाबख ने इस नई एडवेंचर बाइक के बारे में बताते हुए कहा कि TRK 251 उन ग्राहकों के लिए एक किफायती एडवेंचर बाइक है, जिन्हें रोमांच और नए-नए एडवेंचर पसंद हैं।
बुकिंग के लिए देने होंगे सिर्फ 6,000 रुपये

कंपनी ने आज जानकारी देते हुए बताया कि उनकी इस बाइक की बुकिंग के लिए कोई भारी-भरकम नहीं, बल्कि सिर्फ 6,000 रुपये ही देने होंगे। इस बाइक को बुक करने के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही सुविधा उपलब्ध है।
benelli_trk_251_bike.jpg
डिज़ाइन और फीचर्स

स्पोर्टी लुक वाली इस दमदार बाइक को कंपनी ने इस तरह से डिज़ाइन किया है जिससे एडवेंचर ट्रिप्स और ऑफ-रोडिंग में सुविधा मिले। फीचर्स की बात करें तो इस पावरफुल एडवेंचर बाइक में लंबी विंडस्क्रीन, डुअल चैनल ABS, LED DRL और हेलोजन वाली हेडलाइट्स, LED टेललाइट्स और टर्न सिग्नल लाइट्स, डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिपमीटर, टैकोमीटर और ओडोमीटर, डुअल डिस्क-ब्रेक्स, सेल्फ स्टार्ट, डिजिटल क्लॉक, स्टेपअप सीट, पास स्विच जैसे कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे। युवाओं के लिए यह बाइक एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकती है।
trk_251.png
इंजन और गियरबॉक्स

इस एडवेंचर बाइक में 249 सीसी लिक्विड कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 25.83PS पावर और 21.2Nm टॉर्क जनरेट करेगा। साथ ही मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स को इस बाइक में शामिल किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो