scriptये खास Air Purifier आपकी कार को रखेंगे बैक्टीरिया फ्री, जानिए कीमत और फीचर्स | Best compact Car Air Purifier under 5000 check features | Patrika News

ये खास Air Purifier आपकी कार को रखेंगे बैक्टीरिया फ्री, जानिए कीमत और फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Jun 24, 2022 10:37:55 pm

Submitted by:

Bani Kalra

 
यहां हम आपको कुछ अच्छे कॉम्पैक्ट एयर प्यूरीफायर के बारे में जानकारी दे रहे हैं जो आपकी कार के लिए अच्छे ऑप्शन बन सकते हैं और कार को बैक्टीरिया फ्री रख सकते हैं

car_air_purifier.jpg

car Air Purifier

एयर पॉलुशन के चलते आजकल एयर प्यूरीफायर रखना आम बात हो गई है, ख़ासतौर पर अगर आप मेट्रो सिटी में रहते हैं। आप हर जगह एयर प्यूरीफायर साथ नहीं ले जा सकते हैं,लेकिन अगर आपको पोर्टेबल एयर प्यूरीफायर मिलें तो आप इन्हें अपनी कार में जरूर इस्तेमाल कर सकते हैं। हम आपके लिए कुछ बेहतरीन पोर्टेबल एयर प्यूरीफायर के ऑप्शन बता रहें हैं जो आपकी पसंद बन सकते हैं। ये एयर प्यूरीफायर आपको कई उम्दा फीचर्स से लैस मिल जाएंगे, आइए आपको इन मॉडल्स के बारें में डिटेल में जानकारी देते हैं।

 

Reaffair Air Purifier

आपको सबसे पहले Reaffair ब्रांड के मॉडल (‎AX30 MAX) की जानकारी देते हैं, जो आपको कॉम्पैक्ट साइज और वेट के ऑप्शन में मिलेगा। इसके साथ ही यह मॉडल आपको टच फीचर से लैस मिल जाता है। यह प्रोडक्ट आपकी कार से 99.97% धूल, सिगरेट का धुआं, गंध, बैक्टीरिया, वायरस को बेहतर तरीके से हटा सकता है ताकि आपकी कार में फ्रेश एयर फ्लो रहे। यह आपको हाई ग्रेड ABS मटेरियल से बना मिलता है,जिससे आप बेहद गर्म इलाकों में भी इस एयर प्यूरीफायर का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही आपको HEPA फ़िल्टर लगा मिलता है, जो बेहतर तरीके से एयर क्लीन करता है। इसके अलावा आपको 70MM फैन लगा हुआ मिलता है जो बेहतर परफॉर्म करता है और साथ ही आपको अरोमाथैरपी फंक्शन भी इसमें मिल जाता है। आपको यह मॉडल 20,000 एमएएच बैटरी से लैस मिलेगा जो लगातार 48 घंटों तक काम करने में सक्षम है। आप इस प्रोडक्ट को ब्लैक कलर में ऑनलाइन 2,599 रुपये की कीमत पर ख़रीद सकते हैं, जिसके साथ आपको 1 साल की वारंटी भी मिल जाती है।

Eureka Forbes Air Purifier

आप यूरेका फोर्बेस ब्रांड का मॉडल (‎Auto 10X) भी देख सकते हैं, जो आपकी पसंद बन सकता है। यह मॉडल बेहद लाइट वेट और कॉम्पैक्ट साइज से लॉस मिलेगा जिसको आप आसानी से कार में फिट कर सकते हैं। फीचर्स की बात करें तो यह मॉडल आपको 5 लेवल फ़िल्टरिंग ऑप्शन के साथ आता है और साथ ही यह माइक्रो डस्ट रिमूवल, बदबू और धुंए को हटाना और एयर क्लीनिंग भी करता है। इसके साथ ही इसे इंस्टॉल और इस्तेमाल करना बेहद आसान है। यह चलते वक़्त कम आवाज़ करता है और साथ ही बटन फंक्शन से लैस मिल जाता है। आप इस मॉडल को ब्लैक कलर में ऑनलाइन 4,499 रुपये की कीमत और 1 साल की वारंटी के साथ ख़रीद सकते हैं।

Nebelr Air Purifier

आखिरी में आपको Nebelr ब्रांड के मॉडल (‎Car Air Purifier Ionizer NCAP-4) के बारें में बताते हैं, जो आपको कॉम्पैक्ट साइज और लाइट वेट में मिल जाएगा। यह मॉडल आपको ‎एल्यूमिनियम एलॉय मटेरियल से बना हुआ मिलता है जो इसको टिकाऊ भी बनाता है। इस पोर्टेबल एयर प्यूरीफायर की मदद से अपनी कार में 99.9% बैक्टीरिया, वायरस और कीटाणु को मार सकते हैं और कार की हवा को शुद्ध रख सकते हैं। यह 360 डिग्री एयर प्यूरीफाय करता है और इसके छोटे साइज के चलते आप इसे कार के साथ-साथ अपने ऑफिस या रूम में भी रख सकते हैं। इसमें आपको एलईडी लाइट लगी मिलती है जो इसको और भी ख़ूबसूरत बनाती है और यह चलते वक़्त ना ही ज़्यादा आवाज़ करता है और ना ही कोई हार्ड कैमिकल रिलीज़ करता है। आप इस मॉडल को ब्लैक कलर में ऑनलाइन 4,749 रुपये की कीमत और 1 साल की वारंटी के साथ ख़रीद सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो