scriptकार में कम्फर्ट को बढ़ा देते है ये सीट कवर, हर मौसम के लिए हैं ख़ास, जानिए कीमत | Best premium seat cover for your car by Auto form india know price to performance | Patrika News

कार में कम्फर्ट को बढ़ा देते है ये सीट कवर, हर मौसम के लिए हैं ख़ास, जानिए कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Jan 31, 2023 05:22:20 pm

Submitted by:

Bani Kalra

कार नई हो या पुरानी अच्छे सीट कवर न सिर्फ लुक को बेहतर बनाते हैं बल्कि सीट्स सेफ भी होती है साथ ही सफ़र के दौरान आराम भी रहता है। इस समय कार एक्सेसरीज मार्केट में तमाम तरह के सीट कवर्स की भरमार है। लेकिन सवाल यह आता है कि किस कंपनी के प्रोडक्ट चुनें

seat_cover.jpg

कार नई हो या पुरानी अच्छे सीट कवर न सिर्फ लुक को बेहतर बनाते हैं बल्कि सीट्स सेफ भी होती है साथ ही सफ़र के दौरान आराम भी रहता है। इस समय कार एक्सेसरीज मार्केट में तमाम तरह के सीट कवर्स की भरमार है। लेकिन सवाल यह आता है कि किस कंपनी के प्रोडक्ट चुनें, क्योंकि ओपन मार्केट में आपको लो क्वालिटी सीट कवर बेच दिए जाते हैं, जोकि आगे चलकर न सिर्फ खराब होते हैं बल्कि आपकी स्किन को भी काफी नुकसान पहुंचा सकते हैं। ऑटो फॉर्म इंडिया(Auto form india) कंपनी भारत में प्रीमियम क्वालिटी के सीट कवर बनाती है, इनके पास हाई क्वालिटी मटिरियल से बने सीट कवर आपको आसानी से मिल जायेंगे।

 

 

क्वालिटी

ऑटो फॉर्म इंडिया के सीट कवर स्पेशल को आप अपनी कार के मॉडल के हिसाब से भी ऑर्डर पर भी तैयार करवा सकते हैं। वैसे कंपनी पहले से ही हर कार के लिए सीट कवर तैयार करके रखती है। आमतौर पर सीट कवर बहुत ज्यादा आकर्षित नहीं होते, लेकिन ये सीट कवर क्वालिटी और डिजाइन पहली ही नज़र में इम्प्रेस कर देते हैं। ये बेहद प्रीमियम नज़र आते हैं। सीट कवर को बनाने के लिए कंपनी ने हाई क्वालिटी रॉ मटिरियल का इस्तेमाल किया है। ये सीट कवर गर्मी में गर्म नहीं होते और सर्दी में ठन्डे नहीं होते ऐसे में आप अपनी कार में आसानी से बैठ सकते हैं। अच्छी क्वालिटी की वजह से आपकी स्किन को भी कोई नुकसान नहीं होता।

यह भी पढ़ें: जब खरीदना हो एडवांस्ड फीचर्स वाला नया स्कूटर तो ये ऑप्शन बन सकते हैं आपकी पसंद, जानिए कीमत

इन्हें इस तरह से तैयार किया गया है ताकि इनमें Durability और परफेक्ट फिटिंग मिले और हमें ये दोनों चीजें मिली। खास बात यह है कि इनका डिजाइन बेहद आकर्षित है। क्योंकि इनको बनाने वाले हाई स्किल्ड लेबर हैं।सीट कवर की सफाई करना भी काफी आसान है। आप इन्हें बिना उतारे भी साफ़ कर सकते हैं और अगर चाहें तो जब मन करें उतनी बार उन्हें उतार कर क्लीन कर सकते हैं।ऑटो फॉर्म इंडिया के ईजी फिट सीट कवर आपको अलग-अलग कीमत में मिल जायेंगे, इनकी MRP 14499 होती है और कंपनी इन पर 2 साल की वारंटीदे रही है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो