scriptटाटा लाई साल का सबसे बड़ा आॅफर, इस तरह मात्र 1 रुपए में घर ले जा सकते है कार | Biggest offer from Tata : Take home a car for just Re 1 | Patrika News

टाटा लाई साल का सबसे बड़ा आॅफर, इस तरह मात्र 1 रुपए में घर ले जा सकते है कार

Published: Nov 11, 2017 07:36:51 pm

इस आॅफर के तहत आप मात्र 1 रुपए में टाटा की कार को घर ला सकते है। इसके साथ कंपनी ने 1 रुपए में इंश्योरेंस का आॅफर भी पेश किया है।

Tigor
यदि आप टाटा की कोई कार खरीद का प्लान कर रहे है यह आपके लिए बेहतरीन मौका है। जी हां, आॅटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स अपनी कारों पर साल का सबसे बड़ा आॅफर लेकर आई है। इस आॅफर के तहत आप मात्र 1 रुपए में टाटा की कार को घर ला सकते है। इसके साथ कंपनी ने 1 रुपए में इंश्योरेंस का आॅफर भी पेश किया है। बता दें कंपनी का यह आॅफर इस माह 25 नवंबर तक वैध रहेगा।
1 रुपए डाउन पेमेंट का आॅफर दे रही है कंपनी
जानकारी के लिए आपको बता दें टाटा का यह आकर्षक आॅफर इस साल लॉन्च हुई हैक्सा, टिगोर और पिछले साल मार्केट में आई टियागो कार पर लागू होगा। इसके अलावा जेस्ट और सफारी स्टॉर्म कार पर यह आॅफर कंपनी पेश कर रही है। अब आपको 1 रुपए के बारे में डिटेल से बताते है। कंपनी कार की एक्सशोरूम कीमत पर 1 रुपए डाउन पेमेंट का आॅफर दे रही है। साथ ही टियागो, टिगोर डीजल और हैक्सा एक्सई पर 1 रुपए का इंश्योरेंस ऑफर दिया जा रहा है। ये सभी आॅफर इस माह 25 तारीख तक ही लागू रहेंगे।
हैक्सा एसयूवी पर मिल रहा है 75,000 रुपए का डिस्काउंट
इन आॅफर्स के साथ ही देश की प्रतिष्टित कंपनी टाटा मोटर्स अपनी चुनिंदा मॉडल्स पर डिस्काउंट लाभ भी दे रही है। मिली जानकारी के मुताबिक टाटा की लोकप्रिय एसयूवी हैक्सा पर 75,000 रुपए का डिस्काउंट, टिगोर पर 25,000 रुपए, जेस्‍ट पर 57500 और स्‍टॉर्म पर 72500 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही टियागो पर कॉरपोरेट डिस्काउंट मिल रहा है। इन ऑफर में कैश डिस्काउंट के साथ 1 रुपए में इंश्योरेंस और एक्‍सचेंज बोनस शामिल है।
बीते अक्टूबर माह में टाटा मोटर्स समूह की वैश्विक थोक बिक्री में 2.7 फीसदी की तेजी दर्ज की गई है, जिसमें जगुआर लैंड रोवर की बिक्री भी शामिल है। समूह के मुताबिक पिछले महीने कुल 1,03,761 वाहनों की बिक्री हुई, जो कि साल 2016 के अक्टूबर से अधिक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो