script

BMW ने लॉन्च किया 79.9 लाख रुपये का M2 कम्पटीशन मॉडल लग्जरी कार, जानें और भी खास बातें

Published: Nov 16, 2018 04:11:26 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

M स्पोर्ट एलॉय व्हील्स के साथ-साथ उत्कृष्ट M साइड ग्रिल भी दी गई है। रियर में M रियर स्पॉयलर के साथ क्वाड एग्जॉस्ट टिप्स दिए गए हैं

bmw

BMW ने लॉन्च किया 79.9 लाख रुपये का M2 कम्पटीशन मॉडल लग्जरी कार, जानें और भी खास बातें

नई दिल्ली: जर्मनी की मशहूर लग्जरी कार निर्माता कंपनी BMW ने अपनी M2 कम्पटीशन मॉडल का नया वर्जन लॉन्च किया है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 79.9 लाख रुपये रखी गई है। यहां पर खास बात ये है कि नई BMW M2 कॉम्पटीशन पेट्रोल वेरिएंट में उपलब्ध है और यह कंप्लीट्ली बिल्ट-अप (CBU) रूट के जरिए भारत में बेची जाएगी।

21 नवंबर को होगी लॉन्च होगी मारुति की ये सस्ती फैमिली कार, 1 लीटर में चलती है 24 किलोमीटर

इंजन की बात करें तो M3 कॉम्पटीशन में 3.0 लीटर 6-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड इंजन लगाया गया है। ये इंजन 410PS की पावर और 550Nm का टॉर्क जनरेट करता है। मात्र 4.2 सेकंड में ये कार 0 से 100 किमी की रफ्तार पकड़ सकती है। वहीं इसकी टॉप स्पीड 250kmph है। 7-स्पीड इंजन डुअल-क्लच ट्रांसमिशन से लैस है जो कि रियर व्हील्स पर पावर सप्लाई करता है।

नए अवतार में मार्केट में तहलका मचाने आ रही है Maruti Swift, कीमत से लेकर माइलेज तक जानें सब कुछ


फीचर्स- फीचर्स की बात करें तो फ्रंट में इसमें मस्कुलर बोनट और बड़ा एयर इनटेक दिया गया है। इसकेइस बार कंपनी ने किडनी ग्रिल में M2 बैज दिया गया है जो LED हेडलैंप्स के साथ झुका हुआ है। M स्पोर्ट एलॉय व्हील्स के साथ-साथ उत्कृष्ट M साइड ग्रिल भी दी गई है। रियर में M रियर स्पॉयलर के साथ क्वाड एग्जॉस्ट टिप्स दिए गए हैं जो कि BMW के स्पोर्ट एग्जॉस्ट सिस्टम से कनेक्ट हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो