scriptमहज 95,000 में खरीदें मारुति सुजुकी की ये 7 सीटर कार! यहां मिलेगी आपको पूरी जानकारी | Buy 7 seater Maruti Eeco at just Rs 95000 from true value and spinny | Patrika News

महज 95,000 में खरीदें मारुति सुजुकी की ये 7 सीटर कार! यहां मिलेगी आपको पूरी जानकारी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 30, 2023 11:07:02 am

Submitted by:

Bani Kalra

यहां हम आपको मारुति सुजुकी की 7 सीटर Eeco के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिनकी कीमत 95,000 रुपये से शुरू होती है। अगर आप कम कीमत में 7 seater Maruti Eeco कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो यहां हम कुछ अच्छे मॉडल की जानकारी दे रहे।

maruti_eeco_india.jpg

जितना नई कार खरीदना आसान है उतना ही आज के समय में एक पुरानी कार (Used Car) खरीदना भी है। आजकल की ऐसी वेबसाइट आ गई हैं जहां आपको सर्टिफाइड Used कार आसानी से बढ़िया दाम में मिल जायेगी। इस समय Maruti True Value, Mahindra First choice, ola Auto, car dekho और spinny जैसे कई पॉपुलर ब्रांड्स हैं जहां आप डील कर सकते हैं। यहां हम आपको मारुति सुजुकी की 7 सीटर Eeco के बारे में जानकारी दे रहे हैं जिनकी कीमत 95,000 रुपये से शुरू होती है। अगर आप कम कीमत में 7 seater Maruti Eeco कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो यहां हम कुछ अच्छे मॉडल की जानकारी दे रहे।

Maruti Eeco STANDARD (7 सीटर)

वैल्यू: 95,000 रुपये

Maruti True Value पर इस समय एक सेकंड हैंड मारुति ईको (Used Maruti Eeco) उपलब्ध है जिसकी डिमांड 95,000 रुपये है। यह कार 1,79,784 किलोमीटर तक चली है और इसका रजिस्ट्रेशन कानपुर का है। यह 1 st ओनर कार है। यह साल 2010 का मॉडल है। इंजन की बात करें तो इसमें 1.2L पेट्रोल इंजन लगा है और यह मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है। तस्वीरों के मुताबिक कार का कलर ग्रे है। True Value पर इस कार से जुड़ी सभी जरूरी जनकारियां आपको मिल जायेंगी।

Maruti Eeco STANDARD (7 सीटर)

वैल्यू: 1.30 लाख रुपये

Maruti True Value पर एक और सेकंड हैंड मारुति ईको (Used Maruti Eeco) उपलब्ध है जिसकी डिमांड 1.30 लाख रुपये है। यह कार 1,07,000 किलोमीटर तक चली है और इसका रजिस्ट्रेशन रायपुर का है। यह 3rd ओनर कार है। यह साल 2010 का मॉडल है। इंजन की बात करें तो इसमें 1.2L पेट्रोल इंजन लगा है और यह मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है। तस्वीरों के मुताबिक कार का कलर सिल्वर है। True Value पर इस कार से जुड़ी सभी जरूरी जनकारियां आपको मिल जायेंगी।

Spinny पर आपको एक बहुत ही अच्छी कंडीशन में सेकंडहैंड Maruti Suzuki Eeco STD 7 सीटर मॉडल मिल जाएगा।यह कार कुल 24.6 किलोमीटर तक चली है। इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है।यह जनवरी 2020 की है का मॉडल है। यह एक 1st ओनर मॉडल है। यह Insurance के साथ है जिसकी वैलिडिटी है। तस्वीरों के मुताबिक कार का कलर ग्रे है। इंजन की बात करें तो इसमें 1.2L पेट्रोल इंजन लगा है और यह मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है।

 

इन बातों का भी रखें ध्यान

एक Used कार खरीदते समय उसके पूरे पेपर्स की जांच जरूर कर लें, साथ ही पिछले 2-3 साल में नो क्लेम बोनस ट्रैक करें। ध्यान रहे सभी पेपर्स ओरिजिनल ही देखें, फोटो कॉपी, या मोबाइल में पेपर्स न देखें, यह धोखा हो सकता है। गाड़ी की एक टेस्ट ड्राइव जरूर करके देख लें जिससे आपको अंदाजा हो जाएगा कि कार में कोई दिक्कत या इंजन शोर तो नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो