scriptमहज ढाई लाख की है ये ऑटोमैटिक कार, फीचर्स Honda City और Creta को देते हैं टक्कर | buy automatic cars at very cheap price | Patrika News

महज ढाई लाख की है ये ऑटोमैटिक कार, फीचर्स Honda City और Creta को देते हैं टक्कर

Published: Sep 06, 2018 07:58:37 am

Submitted by:

Vineet Singh

आज हम आपको ऐसी कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप आसानी से 2.50 लाख में खरीद सकते हैं और ये कारें ऑटोमैटिक फीचर्स से लैस होती है।

cheap automatic cars

महज ढाई लाख की है ये ऑटोमैटिक कार, फीचर्स Honda City और Creta को देते हैं टक्कर

नई दिल्ली: आजकल सड़कों पर कारें बढ़ती जा रही हैं जिसकी वजह से आपको भयंकर ट्रैफिक जाम झेलना पड़ता है। ट्रैफिक की एक वजह ये भी है कि लोग ज्यादा फीचर्स के चक्कर में बड़ी कारें खरीद लेतें हैं और इस वजह से ट्रैफिक तेजी से बढ़ता जा रहा है, इस समस्या से निपटने का उपाय हमारे पास हैं। अगर आप अच्छे फीचर्स से लैस कारें खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए आपको महंगी और बड़ी कार खरीदने की कोई जरूरत नहीं है। आज हम आपको ऐसी कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आप आसानी से 2.50 लाख में खरीद सकते हैं और ये कारें ऑटोमैटिक फीचर्स से लैस होती है।
महज 48,000 की ये TVS बाइक देती है जबरदस्त माइलेज, एक लीटर में पूरे हफ्ते दौड़ाएं

आल्टो के 10: ऑल्टो के 10 एक पॉपुलर कार है जिसे आप आसानी से 3.29 से 4.15 रुपये चुकाकर खरीद सकते हैं। ये एक 4 सीटर कार है जिसमें आपको 998 cc का इंजन मिलता है। ये कार ऑटोमैटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन के ऑप्शन के साथ मार्केट में मौजूद है।
ऑल्टो 800: इस कार को आप महज 2.51 से 3.78 लाख रुपये में खरीद सकते हैं इस कार में 796 cc का जबरदस्त इंजन दिया गया है आपको बता दें कि ऑल्टो 800 को भारत में खूब पसंद किया जाता है।
क्विड: रेनो की क्विड एक बेहद ही स्टाइलिश हैचबैक कार है जिसकी शुरूआती कीमत 2.79 लाख रुपये होती है। इस कार में 4 लोग बैठ सकते हैं। इस कार में 799 cc का इंजन दिया गया है। यह कार आपको मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ मिल जाती है।
सिर्फ 3.4 लाख में मिल रही है सात लाख वाली Swift Dzire, ऐसा ऑफर नहीं मिलेगा दोबारा

टाटा टिआगो: टाटा की टिआगो एक लोकप्रिय कार है जिसमें 1199 cc का इंजन दिया गया है। इस कार में आप 23.84 किलोमीटर का माइलेज मिलता है जो काफी ज्यादा है। आप इस कार को 3.35 लाख रुपये के एक्सशोरूम प्राइज पर खरीद सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो