scriptमहज ढाई लाख में मिल रही है 10 लाख की कार, फीचर्स ऐसे कि देखते ही पसंद आ जाए | buy cheap cars on these websites | Patrika News

महज ढाई लाख में मिल रही है 10 लाख की कार, फीचर्स ऐसे कि देखते ही पसंद आ जाए

Published: Aug 28, 2018 07:58:38 am

Submitted by:

Vineet Singh

हम आपको ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर आप 10 लाख तक की कार को महज 2 से 2.50 लाख में खरीद सकते हैं।

cheap car market

महज ढाई लाख में मिल रही है 10 लाख की कार, फीचर्स ऐसे कि देखते ही पसंद आ जाए

नई दिल्ली: आज लोगों के लिए कार खरीदना किसी चुनौती से कम नहीं है क्योंकि लगभग सभी कार कंपनियों ने अपनी कारों के दाम में भारी बढ़ोत्तरी कर दी है जिसकी वजह से लोग अब कार खरीदने में हिचकिचाने लगे हैं, ऐसे में कोई अगर SUV खरीदना चाहता है तो उसे या तो लोन लेना पड़ता है या फिर कुछ साल तक इन्तजार करना पड़ता है, अगर आप भी ऐसी किसी समस्या से जूझ रहे हैं तो हम आपको ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर आप 10 लाख तक की कार को महज 2 से 2.50 लाख में खरीद सकते हैं।
सेकेंड हैंड कार बेचते वक्त सबसे ज्यादा होती है ये धांधली, ऐसे करें पहचान नहीं खाएंगे धोखा

दरअसल हम जिन कारों की बात कर रहे हैं वो सेकंड हैंड कारें हैं जिन्हें आप बड़ी ही आसानी से खरीद सकते हैं और इसके लिए आपको ज्यादा मशक्कत करने की भी जरूरत नहीं है, इसके लिए आपको बस घर बैठे अपने स्मार्टफोन पर एक कार चुननी है और उसके बाद आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं।
इन ऑनलाइन साइट्स पर खरीद सकते हैं कार

marutisuzukitruevalue.com : ये मारुती का सेकंड हैंड कार सेलिंग पोर्टल है, यहां पर आप अपनी पसंद की कार चुनकर उसे खरीद सकते हैं साथ ही आपको इसपर अच्छी खासी डील में मिल जाती है।
www.cars24.com : ये एक जानी मानी वेबसाइट है जहां पर आप पुरानी कारों को खरीद सकते हैं साथ ही इनपर अच्छी डील्स भी हासिल कर सकते हैं।

www.cardekho.com : कार देखो सेकंड हैंड कार खरीदने का एक अच्छा प्लेटफॉर्म है और यहां पर आप अच्छी डील्स के साथ बेहतरीन कंडीशन वाली सेकंड हैंड कार खरीद सकते हैं।
250 रूपए से कम में पहुंच जाएंगे दिल्ली से शिमला, कीमत जानकर तुरंत खरीद लेंगे आप

www.carwale.com : यहां पर भी आप अच्छी हालत में सेकंड हैंड कारें बेहद ही सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो