scriptपेट्रोल पर 25km की माइलेज देने वाली मारुति की इस कार पर 61,000 का मिल रहा है डिस्काउंट, बिक्री पहुंची 30 लाख के पार | Buy Maruti Suzuki WagonR and get discount upto Rs 61000 in May 2023 | Patrika News

पेट्रोल पर 25km की माइलेज देने वाली मारुति की इस कार पर 61,000 का मिल रहा है डिस्काउंट, बिक्री पहुंची 30 लाख के पार

locationनई दिल्लीPublished: May 20, 2023 10:08:21 am

Submitted by:

Bani Kalra

WagonR Discount: मई का यह महीना आपके लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है। इस महीने मारुति सुजुकी अपनी छोटी कार वैगन-आर की खरीद पर पूरे 61,000 रुपये तक की बचत का मौका दे रही है।

wagonr_discopunt.jpg

WagonR Discount



Maruti Suzuki WagonR:
अगर आप अपने लिए इन दिनों एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो मई का यह महीना आपके लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है। इस महीने मारुति सुजुकी अपनी छोटी कार वैगन-आर की खरीद पर पूरे 61,000 रुपये तक की बचत का मौका दे रही है। रिपोर्ट के मुताबिक यह ऑफर राजस्थान में है। इस ऑफर की ज्यादा जानकारी के लिए आप मारुति सुजुकी डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं। वैगन-आर एक फैमिली कार के रूप में अपनी पहचान बना चुकी है और लगातार यह लोगों को पसंद आ रही है, इतना ही नहीं बिक्री के मामले में भी आगे है, हर महीने यह टॉप 10 बेस्ट सेलिंग कारों में अपनी जगह बना रही है।






इंजन और पावर:

परफॉर्मेंस के लिए इसमें तीन सिलिंडर युक्त 1.0 लीटर पेट्रोल वेरिएंट 25.19 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज देती है। वहीं इसमें दिया गया 1.2 लीटर पेट्रोल वेरिएंट जो कि 88.7 bhp की पावर जेनरेट करता है वो 24.43 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देता है।


 

फीचर्स की नहीं है कमी:

फीचर्स की बात करें तो वैगनआर में 7 इंच का स्मार्टप्ले स्टूडियो टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल है। यह स्मार्टफोन नेविगेशन और 4-स्पीकर्स के साथ प्रीमियम साउंड से लैस है। वहीं हैच में स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल और ऑटो गियर शिफ्ट तकनीक भी है। सुरक्षा के मामले में नई वैगनआर में हिल होल्ड कंट्रोल, सभी वैरिएंट में डुअल एयरबैग और रियर पार्किंग सेंसर जैसे सेफ्टी फीचर्स हैं। यह देखा जाना बाकी है कि अपडेटेड वैरिएंट को ग्लोबल एनसीएपी क्रैश टेस्टिंग में कितनी रेटिंग प्राप्त होती है।


wagonr_red.jpg


बिक्री 30 लाख के पार:

मारुति सुजुकी की फैमिली कार वैगन-आर(WagonR) ने अब एक नया कीर्तिमान साबित किया है। WagonR की अब तक 30 लाख यूनिट्स की बिक्री कर ली है। यह एक अपने आप में एक माइलस्टोन है। पहली बार वैगन-आर को 1999 में लॉन्च किया था।

यह भी पढ़ें

चीन बना दुनिया का सबसे बड़ा कार निर्यातक



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो