scriptबड़ा धमाका: बेहद सस्ती कीमत में घर ला सकते हैं होंडा सिटी और वैगन आर जैसी कारें, जानें पूरा तरीका | Patrika News
कार

बड़ा धमाका: बेहद सस्ती कीमत में घर ला सकते हैं होंडा सिटी और वैगन आर जैसी कारें, जानें पूरा तरीका

5 Photos
6 years ago
1/5

Honda City

होंडा सिटी कई लोगों की फेवरेट कार है और लोगों की फवरेट होने की वजह से ही ये मार्केट में कई बार फेसलिफ्ट वर्जन के साथ लॉन्च हो चुकी है। 2-3 साल पुरानी होंडा की ये कार सेकेंड हैंड मार्केट में 40 हजार रू की शुरूआती कीमत पर मिल रही है।

2/5

Maruti 800

मारूति की कार लगभग हर घर में मिलती है।देश की इस लीजेंडरी कार ने पता नहीं कितने लोगों का कार का सपना पूरा किया है। ये कार आपको यूज्ड कार मार्केट में 25 हजार से 1.2 लाख की कीमत तक मिल सकती हैं।

3/5

Hyundai Santro

ह्युंडई की ये कार यूज्ड कार मार्केट में महज 30हजार जैसी सस्ती कीमत पर मिल सकती है। स्पेसियस और स्टाइलिश लुक्स के चलते ये कार भारत में हैचबैक कारों में काफी पापुलर हुई थी। ये अकेली ऐसी कार थी जिसने मारूति को कड़ी टक्कर दी थी।मध्यम वर्गीय परिवार के लिए हुंडई सैंट्रो एक बेहद ही किफायती और आरामदेह कार साबित हुई है।

4/5

Maruti Suzuki Wagon R-

फैमिली वाले लोगों को पता है कि वैगन आर उनके लिए कितने काम की कार है।अगर परिवार में एक-2 लोग बढ़ जाते हैं तब भी इस कार में आसानी से आ जाते हैं। पुरानी वैगन आर आपको सिर्फ 40हजार रू में आसानी से मिल सकती है।

5/5

Maruti Esteem

मारुति की ये सिडान कार कभी मिडिल क्लास का स्टेटस सिंबल हुआ करती थी। स्टाइलिश लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी हुई इस कार का मालिक हर कोई बनना चाहता था। ये कार यूज्ड कार मार्केट में आपको महज 45000रू में मिल सकती है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.