scriptMahindra Bolero खरीदने लाखों के चिल्लर लेकर पहुंचा शोरूम, स्टाफ देखकर हुआ हैरान | Buying Mahindra Bolero with coins worth rupees 12 lakh is it true | Patrika News

Mahindra Bolero खरीदने लाखों के चिल्लर लेकर पहुंचा शोरूम, स्टाफ देखकर हुआ हैरान

locationनई दिल्लीPublished: Mar 25, 2022 12:51:38 pm

Submitted by:

Bhavana Chaudhary

हालांकि यह संभव नहीं है, कि सिक्कों से ही बोलेरो की पूरी कीमत 12 लाख रुपये का भुगतान किया गया हो। क्योंकि 12 लाख रुपये सिक्के एक बोरे में तो बिल्कुल नही आने वाले हैं।

Mahindra Bolero-amp

Mahindra Bolero

Mahindra Bolero : भारत विचित्र घटनाओं का देश है, हमेशा हम आप तक इस तरह की खबरें पहुंचाते रहे हैं, जिनमें लोग अजीबो गरीब करतब कर सुर्खियों मेंं आ जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो आजकल चर्चा में है। जिसमें एक आदमी सिक्कों से एक नई Mahindra Bolero खरीद रहा है। बताते चलें, कि इस कार की ऑन-रोड कीमत करीब 12 लाख रुपये है, और पोस्ट किए गए वीडियो में एक व्यक्ति सिक्कों की बोरियों के साथ बोलेरो खरीदने जा रहा है।


वीडियो में दोस्तों का एक समूह महिंद्रा शोरूम में प्रवेश कर बोलेरो के बारे में पूछताछ कर रहा है। कीमत की बात कर ये लोग पैसे लाते हैं। हैरानी की बात यह है, कि ये कुछ बोरे लेकर आ रहा हैं, और शोरूम के फर्श पर बैग को जब खाली करते हैं, तो उसमें से सिक्के निकलते हैं। हालांकि इस बात से भी नहीं नकारा जा सकता है, कि सिक्कों से ही बोलेरो की पूरी कीमत 12 लाख रुपये का भुगतान किया गया हो। क्योंकि 12 लाख रुपये के सिक्के एक बोरे में तो बिल्कुल नही आने वाले हैं।

 

 

ये भी पढ़ें : दिल्ली में ड्राइविंग करना अब होगा आसान, नहीं किया लेन में सफर तो कटेगा 10,000 रुपये का चालान




2 लाख से ज्यादा कैश देने पर लगता है टैक्स

जानकारी के लिए बता दें, कि अगर आप पूरी कैश पेमेंट के साथ कार खरीद सकते हैं, तो आपको 10% अतिरिक्त टैक्स देना होगा। सरकारी नियम 2 लाख रुपये तक के नकद भुगतान की अनुमति देते हैं। अगर आपको 2 लाख रुपये से अधिक नकद भुगतान करने की आवश्यकता है, तो उस राशि पर 10% का टैक्स लगाया जाता है। हालाँकि, यदि आप NEFT जैसे ऑनलाइन ट्रांसफर का उपयोग करते हैं, तो भुगतान पर कोई अतिरिक्त कर नहीं लगता है।

 


नोट : यहां दी गई जानकारी Youtube पर अपलोड वीडियो के अनुसार है, जिसकी पुष्टि पर अभी संशय है।

 



ये भी पढ़ें :: वाहन चालकों के लिए खुशबरी, 60km के भीतर नहीं देना होगा Toll Tax

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो