script

सीजन का सबसे बड़ा ऑफर, इन 4 कारों पर मिल रहा है 2 लाख का डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: Jul 14, 2018 11:10:11 am

Submitted by:

Pragati Bajpai

कार खरीदने का आपका सपना अब पूरा हो सकता है, क्योंकि इस मानसून कंपनियां अपनी कारों के टॉप मॉडल्स पर सीजन का सबसे बड़ा ऑफर है।

car interior

सीजन का सबसे बड़ा ऑफर, इन 4 कारों पर मिल रहा है 2 लाख का डिस्काउंट

नई दिल्ली: अगर आप अभी तक कार नहीं खरीद पाएं हैं, तो अब आपका ये सपना पूरा हो सकता है। दरअसल मानसून के सीजन में कंपनियां कारों की खरीद पर ऑफर्स की बरसात कर रहीं हैं। 6 बेहतरीन कारों पर पूरा 2 लाख का डिस्काउंट मिल रहा है।कौन-कौन सी कारें हैं जिन पर ये ऑफर्स हैं और ये कब तक वैलिड है जानने के लिए पढ़ें ये खबर
renault captur
Renault Captur

रिनॉल्ट अपनी इस सिडान कार पर इतना बड़ा डिस्काउंट इसलिए दे रही है क्योंकि कंपनी अपनी कार की बिक्री बढ़ाना चाहती है। इस कार का इंजन डस्टर जितना ही पॉवरफुल है। ये एक तरह की क्लीयरेंस सेल है। तो अगर आप स्विफ्ट के दाम में सिडान कार खरीदना चाहता है तो ये कार आपके लिए बेस्ट है।
सावधान : बाइक में अगर लगाएंगे ये चीज तो उठा ले जाएगी पुलिस

ford aspire
Ford Aspire

फोर्ड की इस कार पर 1.2-1.50 लाख का डिस्काउंट मिल रहा है। फोर्ड की इस कार की बात करें तो इसका इंटीरियर जहां काफी कंफर्टेबल और स्पेसियस है वहीं एक्सटीरियर बेहद स्टाइलिश है। ये कार किसी की ड्रीम कार हो सकती है। इस सेगमेंट की अन्य कारों की तुलना में इस कार की बिक्री थोड़ी कम हुई है। यही वजह है कि कंपनी इस कार पर इतना बड़ा डिस्काउंट दे रही है।
Hyundai की इन कारों पर मिल रही है 90 हजार की छूट, 29 जुलाई तक है मौका

ciaz
Maruti Suzuki Ciaz

मारूति इस कार पर 1.2 लाख का डिस्काउंट दे रही है।इस कार के डीजल वेरिएंट पर ही ये ऑफर मिल रहा है। फिलहाल मार्केट में इसके 5 वेरिएंट आपको मिलेंगे।आपको बता दें कि इस कार की मार्केट प्राइस 9.71 लाख से 11.86 लाख रुपये है।
figo
Ford Figo

फोर्ड अपनी इस कार पर भी 1.25 लाख का डिस्काउंट दे रही है। इस कार की बिक्री भी बाकी से कम रही है। यही वजह है कि कंपनी इस कार पर डिस्काउंट दे रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो