आपकी सस्ती कार को महंगी लग्जरी कार में बदल देगी ये सस्ती एक्सेसरी, कीमत सिर्फ 300 रू

आपकी सस्ती कार को महंगी लग्जरी कार में बदल देगी ये सस्ती एक्सेसरी, कीमत सिर्फ 300 रू

Pragati Bajpai | Publish: Sep, 07 2018 05:49:44 PM (IST) कार

अब मर्सिडीज या महंगी लग्जरी कार खरीदना सबके बस की बात नहीं लेकिन कुछ सस्ती एक्सेसरी अपनी कार में लगाकर आप अपनी सस्ती कार को

नई दिल्ली: पैसे की चमक अलग ही होती है और ये बात कार के ऊप भी लागू होती है यानि कार जितनी महंगी होती है उसकी शान उसके फीचर्स से दिख ही जाती है। और ये ऐशो आराम का अहसास ही ऑल्टो और मर्सिडीज में अंतर पैदा करता है। खैर अब मर्सिडीज या महंगी लग्जरी कार खरीदना सबके बस की बात नहीं लेकिन कुछ सस्ती एक्सेसरी अपनी कार में लगाकर आप अपनी सस्ती कार को लग्जरी कार में जरूर बदल सकते हैं।अगर आप जानना चाहते हैं ऐसी ही कुछ एक्सेसरी के बारे में तो पढ़ें ये आर्टिकल-

रेगिस्तानी रोड ट्रिप के लिए बेस्ट है ये कार, 18 का माइलेज और कीमत किसी भी लग्जरी कार से कम

fridge

पोर्टेबल फ्रिज- गर्मी के मौसम कई बार कार का AC ठीक से काम नहीं करता उस वक्त कार में रखा ठंडा पानी भी तेल की तरह लगता है। ऐसे में पोर्टेबल फ्रिज बड़े काम की चीज़ साबित होती है आप अपनी कार में एक पोर्टेबल फ्रिज लगवा सकते हैं और इसे USB की मदद से चला सकते हैं। पोर्टेबल फ्रिज अलग अलग रेंज में आते हैं आप अपने बजट के हिसाब से चुन सकते हैं।

10 रू के विनेगर से चमकाएं इस तरह चमकाएं लाखों की कार, हमेशा दिखेगी नई

LED Wheel Caps-

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है LED wheel caps का, इन्हें लगाने से न सिर्फ आपकी कार बेहद अट्रैक्टिव नजर आती है बल्कि टायर का प्रेशर भी चेक करते हैं। जब कार चलती है तो इन कैप्स की लाइट जलती है। जिसकी वजह से चलती हुई गाड़ी के रिम्स बेहद खूबसूरत नजर आते हैं। इस कार एक्सेसरी की कीमत 699 से स्टार्ट होती है।

Creta और Amaze को पछाड़ इस सस्ती कार ने बनाया लोगों को दीवाना, १ लीटर में चलती है 25 किलोमीटर कीमत मात्र...

Head Up Display-

इसे लगाने के बाद आपको बार बार सिर झुकाने की जरूरत नहीं पड़ेगी, गाड़ी की स्पीड, दूरी सबकुछ आपको विंड स्क्रीन पर नजर आता है। सोच के ही किसी साइंस फिक्शन मूवी जैसी फीलिंग आती है न ।

solar fan

सोलर फैन

हमारे देश में गर्मी कितनी पड़ती है ये किसी से छिपा नहीं है। कई हिस्सों में तो इतनी गर्मी पड़ती है कि कार का एसी कार के केबिन को ठंडा करने में फेल हो जाता है। ऐसी जगहों लिए सोलर फैन एक बेहतरीन ऑप्शन है। 322 रू की कीमत का एक सोलर फैन अपनी कार के विंडो पर लगाने से आप गर्मी से निजात पा सकते हैं।इसके अलावा ये आपके कार में ईंधन की खपत को कम कर देता है। एसी कम चलाने से ईंधन की बचत होती है न।

Ad Block is Banned