script

डेढ़ करोड़ की Mercedes से लेकर 60 लाख की Range Rover तक, इन कारों में घूमेंगी कपिल शर्मा की नई दुल्हन

locationनई दिल्लीPublished: Nov 28, 2018 02:38:29 pm

Submitted by:

Sajan Chauhan

कपिल शर्मा 12 दिसंबर को गिन्नी चतरथ के साथ शादी करने जा रहे हैं। आज हम आपको कपिल शर्मा की लग्जरी कारों के बारे में बता रहे हैं।

kapil sharma

डेढ़ करोड़ की Mercedes से लेकर 60 लाख की Range Rover तक, इन कारों में घूमेंगी कपिल शर्मा की नई दुल्हन

कॉमेडी किंग और एक्टर कपिल शर्मा अगले महीने गिन्नी चतरथ के साथ शादी करने जा रहे हैं। कपिल और गिन्नी 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे और हाल ही में उन्होंने अपना वेडिंग कार्ड फैंस के साथ शेयर किया है। मिली जानकारी के अनुसार, 12 दिसंबर को दोनों की शादी होगी और उसके बाद 14 दिंसबर को अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी होगी। इसके बाद मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन का भी आयोजन किया जाएगा। कपिल ने किस किसको प्यार करूं और फिरंगी जैसी फिल्मों में बतौर लीड एक्टर काम किया है। आज हम आपको कपिल शर्मा की लग्जरी कारों के बारे में बता रहे हैं।

मर्सिडीज बेंज एस क्लास ( Mercedes Benz S Class ) इंजन और पावर की बात की जाए तो इस लग्जरी कार में 3982 सीसी का वी8 पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 463 बीएचपी की पावर और 700 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 9 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स वाली इस लग्जरी की अधिकतम रफ्तार 250 किमी प्रति घंटा है। माइलेज की बात की जाए तो ये कार प्रति लीटर में 7.1 किमी का माइलेज देती है। ये कार सिर्फ 4.7 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है। कीमत की बात की जाए तो मर्सिडीज बेंज एस क्लास की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.20 करोड़ रुपये है।

रेंज रोवर इवॉक ( Range Rover Evoque ) इंजन और पावर की बात की जाए तो इस लग्जरी एसयूवी में 2179 सीसी का डीज इंजन दिया गया जो कि 190 बीएचपी की पावर और 420 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस ये एसयूवी काफी दमदार है। अधिकतम रफ्तार की बात की जाए तो ये लग्जरी एसयूवी 217 किमी प्रति घंटे की अधिकतम रफ्तार से दौड़ सकती है। माइलेज की बात की जाए तो ये एसयूवी प्रति लीटर में 15.68 किमी का माइलेज देती है। ये एसयूवी सिर्फ 8.1 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है। कीमत की बात की जाए तो इस लग्जरी एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 60 लाख रुपये है।

ट्रेंडिंग वीडियो