scriptDTC Bus Catches Fire in Delhi Mahipalpur no harms video | Video : दिल्ली की सड़क पर आग का गोला बनी DTC बस, नहीं पता चल पाई वजह | Patrika News

Video : दिल्ली की सड़क पर आग का गोला बनी DTC बस, नहीं पता चल पाई वजह

बताते चलें, कि पिछले महीने उत्तर पश्चिमी दिल्ली के कंझावला इलाके में एक क्लस्टर बस में आग लग गई थी। पुलिस ने बताया कि तकनीकी खराबी के कारण यह हादसा हुआ। चूंकि बस डिपो से बाहर निकली ही थी, और उस पर कोई यात्री मौजूद नहीं था।

नई दिल्ली

Updated: April 07, 2022 06:32:41 am


देश में वाहनों में आग लगने का सिलािला जारी है, और अब किसी स्कूटर या मोटरसाइकिल में नहीं बल्कि एक बस में आग की घटना सामने आई है। दरअसल, दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) की एक बस में बुधवार को दक्षिणी दिल्ली में आग लग गई। घटना दोपहर के समय महिपालपुर इलाके की है, और ट्विटर पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है, कि कैसे सरकारी बस से धुंआ निकल रहा है। हालांकि, गनीमत रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

delhi_bus_fire-amp.jpg
Delhi Bus Fire

रिपोर्ट्स की मानें तो बस के बगल में स्थित दो दुकानों में भी आग लग गई थी। आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई और दोनों तरफ के रास्ते बंद कर दिए गए हैं। वहीं आग लगने के कारणों के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि आनंद विहार आईएसबीटी से महरौली जाने वाली लेन 534 पर चल रही बस में दोपहर करीब 2.20 बजे आग लग गई। आग लगने के कारणों की अभी जांच की जा रही है।


बताते चलें, कि पिछले महीने उत्तर पश्चिमी दिल्ली के कंझावला इलाके में एक क्लस्टर बस में आग लग गई थी। पुलिस ने बताया कि तकनीकी खराबी के कारण यह हादसा हुआ। चूंकि बस डिपो से बाहर निकली ही थी, और उस पर कोई यात्री मौजूद नहीं था। खैर, वाहनों में आग की घटना अब देश में आम होती जा रही है, हाल ही में लगातार 4 इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगी आग ने लोगों का ईवी पर से विश्वास डगमगा दिया है, वहीं आरई की बुलेट में लगी आग की घटना के चलते लोग हैरान हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.