scriptVideo : दिल्ली की सड़क पर आग का गोला बनी DTC बस, नहीं पता चल पाई वजह | DTC Bus Catches Fire in Delhi Mahipalpur no harms video | Patrika News
कार

Video : दिल्ली की सड़क पर आग का गोला बनी DTC बस, नहीं पता चल पाई वजह

बताते चलें, कि पिछले महीने उत्तर पश्चिमी दिल्ली के कंझावला इलाके में एक क्लस्टर बस में आग लग गई थी। पुलिस ने बताया कि तकनीकी खराबी के कारण यह हादसा हुआ। चूंकि बस डिपो से बाहर निकली ही थी, और उस पर कोई यात्री मौजूद नहीं था।

Apr 07, 2022 / 06:32 am

Bhavana Chaudhary

delhi_bus_fire-amp.jpg

Delhi Bus Fire


देश में वाहनों में आग लगने का सिलािला जारी है, और अब किसी स्कूटर या मोटरसाइकिल में नहीं बल्कि एक बस में आग की घटना सामने आई है। दरअसल, दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) की एक बस में बुधवार को दक्षिणी दिल्ली में आग लग गई। घटना दोपहर के समय महिपालपुर इलाके की है, और ट्विटर पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है, कि कैसे सरकारी बस से धुंआ निकल रहा है। हालांकि, गनीमत रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

 

 

रिपोर्ट्स की मानें तो बस के बगल में स्थित दो दुकानों में भी आग लग गई थी। आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई और दोनों तरफ के रास्ते बंद कर दिए गए हैं। वहीं आग लगने के कारणों के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि आनंद विहार आईएसबीटी से महरौली जाने वाली लेन 534 पर चल रही बस में दोपहर करीब 2.20 बजे आग लग गई। आग लगने के कारणों की अभी जांच की जा रही है।

https://twitter.com/mukeshmukeshs?ref_src=twsrc%5Etfw


बताते चलें, कि पिछले महीने उत्तर पश्चिमी दिल्ली के कंझावला इलाके में एक क्लस्टर बस में आग लग गई थी। पुलिस ने बताया कि तकनीकी खराबी के कारण यह हादसा हुआ। चूंकि बस डिपो से बाहर निकली ही थी, और उस पर कोई यात्री मौजूद नहीं था। खैर, वाहनों में आग की घटना अब देश में आम होती जा रही है, हाल ही में लगातार 4 इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगी आग ने लोगों का ईवी पर से विश्वास डगमगा दिया है, वहीं आरई की बुलेट में लगी आग की घटना के चलते लोग हैरान हैं।

Home / Automobile / Car / Video : दिल्ली की सड़क पर आग का गोला बनी DTC बस, नहीं पता चल पाई वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो