scriptनए अवतार में आ रही है Ducati Scrambler, बुलेट की कर देगी छुट्टी | Ducati Scrambler 2019 Will Soon Launch in India | Patrika News

नए अवतार में आ रही है Ducati Scrambler, बुलेट की कर देगी छुट्टी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 23, 2018 10:37:37 am

Submitted by:

Sajan Chauhan

डुकाटी स्क्रैम्बलर को लगभग तीन साल पहले लॉन्च किया गया था तभी से ये बाइक अपने अलग लुक की वजह से पसंद की जा रही है। अब ये बाइक पहले से ज्यादा हाइटेक और शानदार होकर आ रही है। आइए जानते हैं कैसी होगी ये बाइक और कैसे होंगे इसके फीचर्स।

Ducati Scrambler

नए अवतार में आ रही है Ducati Scrambler, बुलेट की कर देगी छुट्टी

इटली की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी डुकाटी भारत में जल्द ही अपनी बेहतरीन बाइक डुकाटी स्क्रैम्बलर ( Ducati Scrambler ) को नए अवतार में लेकर आ रही है। डुकाटी स्क्रैम्बलर को लगभग तीन साल पहले लॉन्च किया गया था तभी से ये बाइक अपने अलग लुक की वजह से पसंद की जा रही है। अब ये बाइक पहले से ज्यादा हाइटेक और शानदार होकर आ रही है। आइए जानते हैं कैसी होगी ये बाइक और कैसे होंगे इसके फीचर्स।

ये भी पढ़ें- सिर्फ 3 लाख में खरीदें 13 लाख वाली Honda City सेडान, आज ही करें बुक

इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस बाइक में 803 सीसी का इंजन दिया जाएगा जो कि 73.9 बीएचपी की पावर और 68 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करेगा। 6 स्पीड गियरबॉक्स वाली ये बाइक स्पीड में भी सबसे आगे ही रहेगी।

ये भी पढ़ें- सिर्फ एक्टिंग में ही नहीं बल्कि कारों में भी में नंबर 1 हैं करीना कपूर, रखती हैं ऐसी कारें जो किसी एक्ट्रेस के पास नहीं

इस नई बाइक में नया एलईडी हेडलैंप, एलईडी इंडिकेटर्स, कॉस्मेटिक अपडेट्स, नई सीट, इंजन कवर पर ब्रश्ड एल्युमिनियम फिनिश, नया टैंक पैनल, नए 10 स्पोक एलॉय व्हील जैसी चीजें दी जाएंगी। अब ये बाइक अटॉमिक टैंगरिन नाम के नए कलर में भी मिलेगी। डुकाटी स्क्रैम्बलर में अब कई इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य फीचर्स दिए जाएंगे। 2019 स्क्रैम्बलर में बहुत से नए फीचर्स ऐसे होंगे जो अब तक नहीं देखे गए होंगे।

ये भी पढ़ें- मात्र 80 रुपये में 550 किमी की दूरी तय करेगा ये Scooter, बेहद सस्ता और फीचर्स में हाइटेक

फीचर्स
फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में ड्यूल चैनल कॉर्निंग एबीडी, पैनिक ब्रेक, नया सस्पेंशन सेटअप, नया स्विच गियर, नया एलसीडी कंसोल और हाइड्रोलिक क्लच कंट्रोल दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो