ऐसा होगा नई Ford Figo का लुक, फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

ऐसा होगा नई Ford Figo का लुक, फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

Sajan Chauhan | Publish: Feb, 24 2019 03:31:11 PM (IST) कार

फोर्ड फिगो फेसलिफ्ट 2019 अप्रैल में लॉन्च की जा सकती है।

हाल ही में Ford Figo 2019 Facelift की कुछ फोटोज ऑनलाइन लीक हुईं थीं।

आइए जानते हैं कैसी होगी नई फिगो और कैसे होंगे इसके फीचर्स।

फोर्ड एंडेवर का फेसलिफ्ट वेरिएंट हाल ही में लॉन्च किया गया था।

अमेरिका की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी फोर्ड अपनी एंट्री लेवल हैचबैक फिगो का फेसलिफ्ट वेरिएंट लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हाल ही में फोर्ड एंडेवर ( Ford Endeavour ) का फेसलिफ्ट वेरिएंट भी लॉन्च किया गया था। मिली जानकारी के अनुसार, फोर्ड फिगो फेसलिफ्ट ( Ford Figo Facelift ) 2019 अप्रैल में लॉन्च की जा सकती है। हाल ही में फोर्ड फिगो 2019 की कुछ फोटोज ऑनलाइन लीक हुईं थीं, जिससे पता चल रहा है कि ये कार कैसी हो सकती है। आइए जानते हैं कैसी होगी नई फिगो और कैसे होंगे इसके फीचर्स...

इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात की जाए तो फोर्ड फिगो फेसलिफ्ट में ( Ford Figo Facelift ) 1.2 लीटर का 3 सिलेंडर वाला इंजन और दूसरा 1.5 लीटर का 3 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। वहीं डीजल वेरिएंट की बात की जाए तो इस कार में 1.5 लीटर टीडीसीआई डीजल इंजन का भी विकल्प दिया जाएगा। नई फिगो में मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी दिया जाएगा।

एक्सटीरियर
फोर्ड फिगो फेसलिफ्ट के एक्सटीरियर में एस्पायर जैसे कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे, इसके फ्रंट में क्रोम फिनिश, नए डिजाइन की ग्रिल, नया बंपर, नए 15 इंच एलॉय व्हील, नए प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स, ड्यूल टोन पेंट स्कीम, क्रोम स्लेट, नए डेकल्स, BLU स्टिकर, रूफ माउंटेड स्टॉप लैम्प्स और रिवाइज्ड रियर बंपर जैसी चीजें मिलेंगी। नई फिगो की लीक हुई फोटोज के अनुसार, इस कार का एक्सटीरियर काफी हद तक फोर्ड एस्पायर फेसलिफ्ट जैसा हो सकता है। वहीं इंटीरियर भी एस्पायर फेसलिफ्ट से मिलता जुलता ही हो सकता है। इस कार के इंटीरियर में इन्फोटनेमेंट सिस्टम और अपडेटेड डैशबोर्ड मिलेगा।

फीचर्स
फीचर्स की बात की जाए तो फोर्ड फिगो फेसलिफ्ट में 6.5 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंटमेंट सिस्टम दिया जाएगा जो कि एसवईएनसी3 कनेक्टिविटी से लैस होगा। सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो फिगो फेसलिफ्ट में रियर पार्किंग सेंसर, ड्यूल एयरबैग्स, सीट बेल्ट रिमाइंडर, ईबीडी, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और ब्रेक असिस्ट जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए जा सकते हैं। नई फोर्ड फिगो में रिवाइज्ड एक्सटीरियर दिया जाएगा और इसके साथ नए एलॉय व्हील और कई नए फीचर्स इस मॉडल में दिए जाएंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned