गणेश चतुर्थी स्पेशल: कार खरीदने का शानदार मौका, इन हैचबैक कारों पर मिल रहै है 70000 का डिस्काउंट

गणेश चतुर्थी के मौके पर कंपनियां जबरदस्त ऑफर्स लाई हैं, स्पेशली हैचबैक कारों पर। इन कारों पर ऑफर की वजह से इनकी कीमत सस्ती कारों के बराबर हो गई है।

Pragati Vajpai

September, 1301:55 PM

कार

नई दिल्ली: त्यौहारों का मौसम शुरू हो चुका है। चारो ओर लोग गणपति के रंग में रंगे नजर आते हैं। कार कंपनियां भी इस मौके को भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती। गणेश चतुर्थी के मौके पर कार कंपनियां जबरदस्त ऑफर्स लेकर आई हैं, स्पेशली हैचबैक कारों पर। इन कारों पर 50 हजार से लेकर 70 हजार तक का डिस्काउंट मिल रहा है। चलिए आपको बताते हैं कि कौन सी कार पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।

टाटा की ये कार बनेगी सबसे सस्ती हैचबैक कार, जानें कब होगी लॉन्च

 

 

grand i10

Hyundai Grand i10 और Grand i10 ABS
Grand i10 Hyundai की बेस्ट हैचबैक कार है। पेट्रोल और डीजल वेरिएंट में आने वाली इस कार पर कंपनी 50हजार का कैश डिस्काउंट और 20 हजार का एक्सचेंज बोनस दे रही है। वहीं Grand i10 ABS जो कि सिक्योरिटी के लिहाज से बेहद अच्छी मानी जाती है । इस कार के साथ 40 हजार का कैश डिस्काउंट और 20 हजार का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है।

आधे दाम पर मिल रहा है Royal Enfield खरीदने का मौका, क्लासिक से लेकर थंडरबर्ड तक का है ऑप्शन

Celerio

मारूति की सेलेरियो पर कंपनी 60 हजार का डिस्काउंट मिल रहा है। इस कार के साथ 25,000 का कैश डिस्काउंट और 25,000 का ही एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। वहीं इस कार के ऑटोमैटिक वर्जन पर 30000 रूपए का कैश डिस्काउंट और इतने का ही एक्सचेंस बोनस ऑफर मिल रहा है।

सफारी से लेकर स्कॉर्पियो तक आधे से भी कम दाम में मिलती है यहां, जानें खरीदने का पूरा तरीका

ford figo

Ford Figo-

फोर्ड फिगो, फोर्ड की एक पापुलर कार है। हालांकि ये कार बहुत जल्द मार्केट में फेसलिफ्टेड मॉडल के साथ रिप्लेस होने वाली है। इस कार के साथ 65000 का डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस के अलावा बाकी ऑफर्स भी शामिल हैं।

इसके अलावा ऑल्टो, ईऑऩ, वैगन आर के साथ क्रमश: 55,000, 55000, 70,000 रू का डिस्काउंट मिल रहा है।

Show More
Pragati Bajpai
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned