scriptभारत में हिट हुई Honda BR-V, डेढ़ महीने में ही मिली 10000 बुकिंग | Honda BR-V receives 10000 bookings in India | Patrika News

भारत में हिट हुई Honda BR-V, डेढ़ महीने में ही मिली 10000 बुकिंग

Published: Jun 24, 2016 11:24:00 am

Submitted by:

Anil Kumar

होंडा की कॉम्पेक्ट एसयूवी कार BR-V को भारत शानदार रेस्पॉन्स मिला है

Honda BRV

Honda BRV

नई दिल्ली। होंडा की नई लॉन्च हुई कॉम्पेक्ट एसयूवी BR-V को भारत में शानदार रेस्पॉन्स मिला है। भारतीय मार्केट में लॉन्च होने के महज डेढ़ महीने के भीतर ही इसकी 10,000 से ज्यादा बुकिंग हो चुकी हैं। कंपनी इस कार की 21000 रूपए लेकर एडवांस बुकिंग कर रही है। कंपनी के मुताबिक 5 मई को लॉन्च हुई Honda BR-V ने सभी तरह के ग्राहकों को आकर्षित किया है।

दो इंजन ऑप्शन में उपलब्ध
होंडा कार्स इंडिया के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी योइचिरो यूएनो ने कहा कि हाल ही में पेश की गई इस बीआर-वी को बहुत अच्छा रेस्पॉन्स मिला है। लॉन्च किए जाने के बाद से अब तक इसकी 10000 बुकिंग हो चुकी हैं। कंपनी ने इस एसयूवी को दो इंजन ऑप्‍शंस के साथ उतारा है। इस कार के पेट्रोल वर्जन की कीमत 8.75 लाख रूपए से लेकर 11.99 रूपए (एक्‍स शोरूम दिल्‍ली) के बीच रखी गई है। वहीं, डीजल बीआर-वी की कीमत 9.9 लाख रूपए से 12.90 लाख रुपए (एक्‍स शोरूम दिल्‍ली) के बीच उपलब्ध है।


इनसे है सीधी टक्कर
होंडा बीआर-वी की भारतीय मार्केट में सीधी टक्‍कर हुंडई क्रेटा रेनॉ डस्‍टर से है। इस सेगमेंट में यह इकलौती 7 सीटर एसयूवी है। हुंडई क्रेटा 5-सीटर एसयूवी है। इसके केबिन में दो अतिरिक्त सीटों के बावजूद अच्छा लैगरूम दिया गया है। यह एक आरामदायक कॉम्पेक्ट एसयूवी कार है। होंडा ने इस कार को मोबिलियो और ब्रियो के प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है। नई होंडा जैज जैसे इंटीरियर वाली बीआर-वी 1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन दिए गए हैं। इसके पेट्रोल वर्जन में सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स वेरियंट भी मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो