scriptसिर्फ 3999 रुपये में खरीदें Honda का ये खास स्कूटर, 1 लीटर में देगा 60 किमी का माइलेज | Honda Cliq Scooter Available at 3999 Rupees Only | Patrika News

सिर्फ 3999 रुपये में खरीदें Honda का ये खास स्कूटर, 1 लीटर में देगा 60 किमी का माइलेज

locationनई दिल्लीPublished: Sep 09, 2018 10:14:45 am

Submitted by:

Sajan Chauhan

फेस्टिव सीजन को देखते हुए ऑटोमोबाइल कंपनी होंडा अपने बेहतरीन स्कूटर Honda CLIQ को सिर्फ सिर्फ 3999 रुपये में घर ले जाने का मौका दे रही है।

Honda CLIQ

सिर्फ 3999 रुपये में खरीदें Honda का ये खास स्कूटर, 1 लीटर में देगा 60 किमी का माइलेज

हाल ही में त्योहारों का सीजन शुरू होने वाला है और अब इसको देखते हुए ऑटोमोबाइल कंपनियां डिस्काउंट देना शुरू कर रही हैं। इस समय मशहूर ऑटोमोबाइल कंपनी होंडा अपने बेहतरीन स्कूटर की सेल को बढ़ाने के लिए इस फेस्टिव सीजन पर बेहद अच्छे ऑफर्स दे रही है। आइए जानते हैं कैसा है ये ऑफर और कितना होगा ग्राहकों को फायदा।

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार के पास हैं ऐसी खास कारें, जिन्हें खरीदना सलमान खान के लिए भी है नामुमकिन

होंडा क्लिक एक कम बजट वाला स्कूटर जिस पर कंपनी बेहतरीन ऑफर दे रही है। अगर आप होंडा क्लिक को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको सिर्फ 3999 रुपये की डाउन पेमेंट देनी होगी और ये स्कूटर आप अपने घर लेकर जा सकते हैं। ये ऑफर 0 प्रोसेसिंग शुल्क के साथ मिलेगा। स्कूटर की बाकी बची रकम ईएमआई के जरिए दी जाएगी। ज्यादा जानकारी के लिए शोरूम में जाकर पता कर सकते हैं।

इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस स्कूटर में 109.19 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो कि 8 बीएचपी की पावर और 8.94 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। अधिकमत रफ्तार की बात की जाए तो ये स्कूटर 83 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकता है। माइलेज की बात की जाए तो ये स्कूटर 60 किमी प्रति लीटर का माइलेज देता है।

ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर चलाते हैं ऐसी खास कार जो बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार्स के पास भी नहीं…

इस स्कूटर में डिजिटल इग्निशन, सीवीटी ट्रांसमिशन, ऑटोमैटिक क्लच, इलेकट्रिक स्टार्ट, एनलॉग स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज और 3.5 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है। ये स्कूटर रेड, ब्लू, ग्रे और ब्लैक जैसे कलर्स में उपलब्ध है।

कीमत
कीमत की बात की जाए तो होंडा क्लिक के दो वेरिएंट्स क्लिक सेल्फ ( Honda CLIQ self ) की एक्स शोरूम कीमत 44,364 रुपये है और क्लिक डीएक्स ( Honda CLIQ DX ) एक्स शोरूम कीमत लगभग 44,866 रुपये है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो