scriptअगस्त में भारत में लॉन्च हो सकती है हुंडर्ट की नई वर्ना, जल्द शुरू होगी बुकिंग | Hyundai going to launch Next Gen Verna on August 2017 | Patrika News

अगस्त में भारत में लॉन्च हो सकती है हुंडर्ट की नई वर्ना, जल्द शुरू होगी बुकिंग

Published: Jul 15, 2017 12:59:00 pm

 नई वर्ना बाजार में पहले से मौजूद मारुति सियाज, होंडा सिटी, फॉक्सवेगन वैंटो और स्कोडा की रैपिड कार को कड़ी टक्कर देती हुई नजर आएगी

Next-Gen Hyundai Verna

Next-Gen Hyundai Verna

नई दिल्‍ली। कार मेकर कंपनी हुंडई भारत में अपनी नेक्सट जेनरेशन वर्ना को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह कार अगले माह यानि अगस्त में भारत में लॉन्च हो सकती है। बता दें हुंडई ने नई वर्ना का टीजर पहले ही रिलीज कर दिया है। टीजय में यह कार अपनी ही फैमिली की इलेंट्रा जैसी नजर आ रही है। 

हुंडई मोटर इंडिया अपने डीलरशिप शोरूम्स पर जल्द ही इस कार की प्री—बुकिंग शुरू करने जा रही है। मार्केट कॉम्पीटेटर की बात करें तो नई वर्ना बाजार में पहले से मौजूद मारुति सियाज, होंडा सिटी, फॉक्सवेगन वैंटो और स्कोडा की रैपिड कार को कड़ी टक्कर देती हुई नजर आएगी। हाल ही में यह कार भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान नजर आ चुकी है। 

कंपनी 2017 वर्ना के इंटीरियर और एक्सटीरियर में कुछ खास बदलाव कर सकती है। हुंडई इस सेगमेंट की दूसरी कारों से मुकाबला करने के लिए नई वेर्ना को और भी लक्‍जरीरियस बनाने की तैयारी में है। माना जा रहा है कि नई वेरना और भी ज्‍यादा स्‍टायलिश होगी। 

आकार में नई वर्ना पुरानी वर्ना से थोड़ी बड़ी होगी। इसकी लंबाई को 15 एमएम और चौड़ाई 29 एमएम बढ़ाया गया है, साथ ही इसके व्हील बेस को 10 एमएम तक बढ़ाया गया है, जिससे लोगों को बैठने में और भी ज्यादा आरामदायक महसूस होगा। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो