scriptदिसंबर में नई कार घर लाने का शानदार मौका, यह कंपनी दे रही है 50 हज़ार रुपये तक का भारी डिस्काउंट | Hyundai India offering discount of up to Rs. 50,000 in December 2021 | Patrika News

दिसंबर में नई कार घर लाने का शानदार मौका, यह कंपनी दे रही है 50 हज़ार रुपये तक का भारी डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: Dec 07, 2021 02:36:01 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

Discounts On Hyundai Cars: Hyundai India इस महीने अपने कुछ चुनिंदा कार मॉडल्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। ऐसे में साल के आखिरी महीने में कम खर्च में नई कार घर लाने का यह शानदार मौका है।

hyundai_giving_special_offers.png

Hyundai India offering big discount

नई दिल्ली। हुंडई इंडिया (Hyundai India) इस महीने देशभर में अपने कुछ चुनिंदा कार मॉडल्स पर 50 हज़ार रुपये तक का भारी डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। कंपनी ने भारत में अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं। इस खुशी में साल के आखिरी महीने के दौरान कंपनी देशभर में यह डिस्काउंट ऑफर करते हुए ग्राहकों को एक शानदार तोहफा दे रही है। हालांकि कंपनी की तरफ से दिया जाने वाला यह डिस्काउंट स्‍थान, मॉडल्‍स, वैरिएंट्स और स्टॉक की उपलब्धता के अनुसार अलग-अलग हो सकते हैं, पर फिर भी ग्राहकों को अच्छा डिस्काउंट मिलेगा। ऐसे में लोग अपने नज़दीकी हुंडई डीलरशि‍प्‍स/शोरूम्स पर जाकर इस बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर का फायदा उठा सकते हैं और अपने घर नए साल से पहले एक नई कार ला सकते है। यह ऑफर सिर्फ दिसंबर 2021 के लिए उपलब्ध रहेगा।
आइए एक नज़र डालते है हुंडई के उन कार मॉडल्स पर, जिनपर कंपनी की तरफ से डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।
Hyundai Aura

aura.jpg
कंपनी की तरफ से हुंडई ऑरा पर 50,000 रुपये तक डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें नकद डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं। ये डिस्काउंट पेट्रोल और डीज़ल दोनों ही वैरिएंट्स पर उपलब्ध है।
Hyundai Grand i10 NIOS

grand_i10_nios.png
कंपनी की तरफ से हुंडई ग्रैंड i10 NIOS पर 50,000 रुपये तक डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें नकद डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं। ये डिस्काउंट पेट्रोल और डीज़ल दोनों ही वैरिएंट्स पर उपलब्ध है।
Hyundai Santro

hyundai_santro.png
कंपनी की तरफ से हुंडई सैंट्रो पर 40,000 रुपये तक डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें नकद डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं। ये डिस्काउंट सिर्फ पेट्रोल वैरिएंट पर ही उपलब्ध है।
Hyundai i20

hyundai_i20.jpg
कंपनी की तरफ से हुंडई i20 पर 40,000 रुपये तक डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें नकद डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं। ये डिस्काउंट पेट्रोल और डीज़ल दोनों ही वैरिएंट्स पर उपलब्ध है।

ट्रेंडिंग वीडियो