scriptहाई टेक फीचर्स के साथ Hyundai ने GRAND i10 NIOS का Corporate Edition किया लॉन्च, जानिये कीमत | Hyundai Introduces GRAND i10 NIOS Corporate Edition | Patrika News

हाई टेक फीचर्स के साथ Hyundai ने GRAND i10 NIOS का Corporate Edition किया लॉन्च, जानिये कीमत

locationनई दिल्लीPublished: May 23, 2022 04:05:46 pm

Submitted by:

Bani Kalra

हुंडई ने अपनी पॉपुलर हैचबैक कार GRAND i10 NIOS का Corporate Edition लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस नए वर्जन में कुछ अच्छे हाई टेक फीचर्स को शामिल किया है।

grand_i10.jpg

हुंडई मोटर इंडिया ने अपनी पॉपुलर हैचबैक कार GRAND i10 NIOS का Corporate Edition लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस नए वर्जन में कुछ अच्छे हाई टेक फीचर्स को शामिल किया है। यह कार 1.2L Kappa Petrol इंजन में है और इसमें MT और AMT गियरबॉक्स की सुविधा मिलती है। कंपनी के मुताबिक GRAND i10 NIOS कॉर्पोरेट एडिशन नए स्पोर्टी और हाई-टेक अपील को शामिल करते हुए नए युग के खरीदारों को आराम और सुविधा प्रदान करेगा। यह कार अपने सेगमेंट बेस्ट परफॉरमेंस कार है। अगर आप इस नए वर्जन को खरीदने का मन बना रहे हैं तो इस रिपोर्ट में हम आपको बता रहे हैं इसकी कीमत और इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में…

 

कीमत और वेरिएंट

Hyundai GRAND i10 NIOS Corporate Edition को दो वेरिएंट में पेश किया गया है, इसके MT वर्जन की कीमत 6,28,900 लाख रुपये है जबकि AMT वर्जन की कीमत 6,97,700 लाख रुपये है। अब इस कीमत में क्या नए फीचर्स मिल रहे हैं आईये जानते हैं….

मिलेंगे ये खास फीचर्स

नए वर्जन में कुछ हाई टेक फीचर्स को शामिल किया है, जिससे यह कार अब ज्यादा स्पोर्टी और बेहतर नज़र आती है। GRAND i10 NIOS कॉर्पोरेट एडिशन 5MT/ AMT ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ मैग्ना ट्रिम पर बेस्ड है, जो 1.2 लीटर कप्पा पेट्रोल इंजन से जुड़ा है। कॉर्पोरेट एडिशन में जो फीचर्स दिए हैं वो उनकी जानकारी नीचे दी जा रही है।
· 175/60 R15 गन मेटल स्टाइल व्हील

· रूफ रेल

· रियर क्रोम गार्निश

· कॉर्पोरेट प्रतीक

· ब्लैक पेंटेड ओआरवीएम

· ग्लॉसी ब्लैक रेडिएटर ग्रिल

ग्रैंड आई10 एनआईओएस कॉर्पोरेट संस्करण के लॉन्च के अवसर पर बात करते हुए हुंडई मोटर इंडिया के निदेशक (बिक्री, विपणन और सेवा) तरुण गर्ग ने कहा कि ‘ग्राहकों के लिए GRAND i10 NIOS की अवधारणा की। इसके लॉन्च के बाद से एक शानदार बिक्री देखी गई है, हमें अब GRAND i10 NIOS पर स्पोर्टी और हाई-टेक फोकस्ड कॉर्पोरेट संस्करण पेश करने की खुशी है ताकि नए जमाने के खरीदारों को खुशी और मूल्य की पेशकश की जा सके। हमें यकीन है कि कॉर्पोरेट संस्करण एक स्पोर्टी, फीचर लोडेड और कुशल हैचबैक की तलाश करने वाले ग्राहकों की आकांक्षाओं को पूरा करेगा।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो