scriptढेर सारे फीचर्स फीचर्स के साथ Hyundai CRETA Knight Edition भारत में हुआ लॉन्च, जानिये कीमत | Hyundai introduces the new CRETA Knight Edition in india | Patrika News

ढेर सारे फीचर्स फीचर्स के साथ Hyundai CRETA Knight Edition भारत में हुआ लॉन्च, जानिये कीमत

locationनई दिल्लीPublished: May 03, 2022 01:57:56 pm

Submitted by:

Bani Kalra

हुंडई ने अपनी पॉपुलर SUV क्रेटा का नाइट एडिशन (CRETA Knight Edition) लॉन्च कर दिया है, जिसकी कीमत 13,51,200 (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।

creta_knight_edition.jpg

 

हुंडई ने भारत में अपनी सबसे पॉपुलर SUV क्रेटा का नाइट एडिशन (CRETA Knight Edition) लॉन्च कर दिया है, जिसकी कीमत 13,51,200 (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। 2021 में भारत के नंबर 1 एसयूवी ब्रांड के रूप में हुंडई की सफलता का जश्न मनाते हुए क्रेटा का नाइट एडिशन पेश किया है। अपने सेगमेंट में क्रेटा सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी है और अभी इस पर वेटिंग चल रही है, इस गाड़ी के डिजाइन से लेकर इसकी परफॉरमेंस ने लगातार ग्राहकों को आकर्षित किया है। आइये जानते हैं इस नए एडिशन में ग्राहकों को क्या कुछ नया और खास मिलने वाला है।

CRETA Knight Edition की कीमत (एक्स-शो रूम)

1.5 L MPi PETROL

6 MT: 13,51,200 लाख रुपये

IVT: 17,22,000 लाख रुपये

1.5 L U2 CRDi DIESEL

6 MT: 14,47,200 लाख रुपये
6 AT: 18,18,000 लाख रुपये

creta_knight_edition__2.jpg

CRETA Knight Edition में मिलने वाले फीचर्स

 

क्रेटा नाइट एडिशन में छोटे-मोटे बदलाव किये हैं ताकि यह मॉडल नॉर्मल मॉडल की तुलना में अलग लगे। इंटीरियर और एक्सटीरियर में ब्लैक ग्लॉस कलर का इस्तेमाल किया है जोकि इस क्रेटा का लुक ज्यादा प्रीमियम और रिच नज़र आता है। इसके अलावा क्रेटा नाइट एडिशन की फ्रंट ग्रिल में रेड कलर इंसर्ट दिया गया है जोकि इसे स्पोर्टी लुक देने में मदद करता है। इतना ही नए एडिशन में टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (हाईलाइन) को सभी ट्रिम्स में शामिल किया है और नए डेनिम ब्लू कलर की शुरुआत के साथ SX (O) ट्रिम्स पर ग्लॉसी ब्लैक सेंटर कंसोल दिया है। CRETA Knight Edition में नया S+ trim (सिर्फ MT ) और SX (O) trim (सिर्फ IVT/AT) मिलेगा जोकि 1.5L MPi पेट्रोल और 1.5L U2 CRDi डीजल इंजन ऑप्शन में है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो