scripthyundai की इस कार के लिए करना होगा तीन महीनें का इंतजार | hyundai santro will be delivered after 3 months | Patrika News

hyundai की इस कार के लिए करना होगा तीन महीनें का इंतजार

locationनई दिल्लीPublished: Oct 24, 2018 04:41:39 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

hyundai india के हेड Y. K. Koo ने इस बात की आधिकारिक जानकारी देते हुए कहा कि जो कारें अभी बुक की जा रही है उनको

santro

hyundai की इस कार के लिए करना होगा तीन महीनें का इंतजार

नई दिल्ली: Hyundai की मोस्ट अवेटेड और सक्सेस फुल कार Santro को फाइनली लॉन्च कर दिया गया है। 4 लाख से भी कम की इस कार को मार्केट में काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। मात्र 2 हफ्ते के अंदर लगभग 25000 लोग इस कार की बुकिंग करा चुके हैं लेकिन सैंट्रो का इंतजार कर रहे इन लोगों के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल इस कार के डिलीवरी में कम से कम 3 महीने का वक्त लग जाएगा। hyundai india के हेड Y. K. Koo ने इस बात की आधिकारिक जानकारी देते हुए कहा कि जो कारें अभी बुक की जा रही है उनको डिलीवर करने में कम से कम 3 महीने का वक्त लग जाएगा।
Review : जानें कैसा है Hero का Destini 125, बाकी स्कूटरों के कैसे है बेहतर

आपको बता दें कि कंपनी ने कार की लॉन्चिंग से पहले ही इस कार की बुकिंग को खोल दिया था , जहां इस कार को लोग 11000 रूपए के टोकन अमाउंट के साथ बुक किया जा सकता है। आपको मालूम हो कि ह्युंडई ने अपनी कार की कीमत 3.89 लाख रू रखी है जो अपने कंप्टीशन की वैगन आर और सेलेरियो जैसी कारों से कहीं सस्ती है।लेकिन ह्युंडई का कहना है कि शुरूआती 50000 कस्टमर्स को कार देने के बाद इस कार की कीमत में इजाफा किया जाएगा। आपको बात दे कि फिलहाल santro का बेसिक वेरिएंट 3.89 लाख का मिल रहा है यहां ध्यानडट रखने वाली बात ये है बेसिक वेरिएंट में hyundai एसी नहीं दे रही है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 5.35 लाख रूपए तक जा सकती है।
इन कारणों से टूट जाती है कार की विंडशील्ड, जानें कैसे करे बचाव

माइलेज के मामले में है कड़ा कंप्टीशन-

Hyundai Santro को फिलहाल पेट्रोल एफिशिएंसी के मामले में कई कारों से टक्कर मिल सकती है। दरअसल सैन्ट्रो का माइलेज 20.3 km/l है जो कि Tata Tiago और Maruti Suzuki WagonR से बेहद कम है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो