scriptअब 5 साल के लिए किराए पर लीजिए Hyundai की कारें, नहीं चुकानी पड़ेगी कार की कीमत | Hyundai starts car leasing service for customers | Patrika News

अब 5 साल के लिए किराए पर लीजिए Hyundai की कारें, नहीं चुकानी पड़ेगी कार की कीमत

locationअगार मालवाPublished: May 17, 2019 11:25:49 am

Submitted by:

Vineet Singh

Hyundai की कारों को अब ले सकते हैं लीज पर
नहीं पड़ेगी खरीदने की जरूरत
पैसे तो बचेंगे ही साथ में नहीं देना पड़ेगा डाउन पेमेंट

Hyundai cars

अब 5 साल के लिए किराए पर लीजिए Hyundai की कारें, नहीं चुकानी पड़ेगी कार की कीमत

नई दिल्ली: अगर आपके पास महंगी कार खरीदने का बजट नहीं है तो कार निर्माता कंपनी हुंडई ( Hyundai ) मोटर इंडिया लिमिटेड आपके लिए एक धमाकेदार स्कीम लेकर आई है। इस स्कीम के तहत आप बिना कार को खरीदे 5 साल के लिए इसे लीज पर ले सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा पैसे भी खर्च नहीं करने पड़ेंगे।
BMW X5 2019 भारत में हुई लॉन्च, जबरदस्त पावर के साथ मिलेंगे हाईटेक फीचर्स

हुंडई ने अपनी कारों को लीज पर देने का ऐलान कर दिया है। इसके तहत आप हुंडई की चुनिंदा कारों को अपने घर ले जा सकते हैं और इसके लिए आपको कार की कीमत भी नहीं चुकानी पड़ेगी बस आपको हर महीने किराए के तौर पर कुछ रकम देनी पड़ेगी। कंपनी ने गुरुवार को बताया कि उसने एएलडी ऑटोमोटिव ( ALD Automotive India ) कंपनी के साथ समझौता किया है, जो कारों को लीज पर उपलब्ध कराती है।
कंपनी के इस ऐलान से फायदा ये हुआ है कि कार को किराए पर लेने के लिए आपको डाउनपेमेंट नहीं देनी पड़ेगी। इसके साथ ही आप कार की के मेंटेनेंस कॉस्ट के झंझट से भी दूर रहेंगे। साथ ही कार की रीसेल रिस्क जीरो प्रतिशत होगी। वहीं लायबिलिटी भी जीरो होगी।
Hyundai की ये धमाकेदार स्कीम 5 चुनिंदा कारों पर लागू होगी जिनमें नई सैंट्रो कार, Hyundai Grand i10 , Hyundai Elite i20 , Verna और Creta जैसी कारें शामिल हैं। इन कारों को लीज पर लेने के लिए आपको 7676 रुपए से लेकर 17642 रुपए तक हर महीने चुकाने पड़ेंगे इसके साथ ही इस किराए में जीएसटी भी शामिल होगा।
कहीं भी पंक्चर हो जाए कार का टायर, मुट्ठी से भी छोटा ये कैप्सूल मिनटों में फुल कर देगा टायर की हवा

लेकिन आपको ध्यान रखने की जरूरत है कि ये रकम आपको बेस वैरिएंट के लिए चुकानी पड़ेगी। अगर आप कार का टॉप मॉडल खरीदते हैं तो आपको बढ़ा हुआ किराया देना पड़ेगा। अभी ये सुविधा दिल्ली एनसीआर, मुंबई, बैंगलुरु और चेन्नई में शुरू की जाएगी और ये 2 साल से 5 साल के लिए उपलब्ध होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो