script

टाटा हेक्सा की खरीद पर फ्री मिल रहा है ये आईफोन

locationनई दिल्लीPublished: Oct 21, 2018 01:42:48 pm

Submitted by:

Sajan Chauhan

टाटा ने फेस्टिवल ऑफ गिफ्ट्स के नाम से डिस्काउंट निकाला है, जिसमें ग्राहकों को बेहतरीन गिफ्ट दिए जा रहे हैं। वहीं दमदार एसयूवी हेक्सा की खरीद पर आईफोन एक्स दिया जा रहा है।

Tata Hexa

टाटा हेक्सा की खरीद पर फ्री मिल रहा है ये आईफोन

फेस्टिव सीजन को देखते हुए सभी ऑटोमोबाइल कंपनियां अपनी कारों पर बंपर डिस्काउंट दे रही हैं। इसी बीच देश की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा अपनी बेहतरीन एसयूवी हेक्सा के साथ बंपर डिस्काउंट दे रही है। टाटा ने फेस्टिवल ऑफ गिफ्ट्स के नाम से डिस्काउंट निकाला है, जिसमें ग्राहकों को बेहतरीन गिफ्ट दिए जा रहे हैं। वहीं दमदार एसयूवी हेक्सा की खरीद पर आईफोन एक्स दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Audi को भी धूल चटा रही है भारत की ये सबसे सस्ती Sedan, 1 लीटर में देती है 28.09 किमी का माइलेज

फीचर्स
फीचर्स की बात की जाए तो इस एसूयवी में 16 इंच के एलॉय व्हील, चारकोल ग्रे कलर स्कीम, फॉगलैंप्स, रियर पार्किंग सेंसर, रियर पार्किंग कैमरा, इलैक्ट्रिक विंग मिरर, लैदर स्टीयरिंग व्हील, ऑटोमैटिक टेंप्रेचर कंट्रोल ड्यूल एसी, क्रूज कंट्रोल, ऑटोमैटिक हैडलैंप्स, रेन सेंसिंग वाइपर्स, पावर विंडो और पावर स्टीयरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो इस कार में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और एयरबैग्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें- करोड़ों का बिजनेस संभालता है ये ‘Bigg Boss 12’ कंटेस्टेंट, चलाता है ये महंगी कारें

आपका परिवार बड़ा है तो आपका छोटी गाड़ी में गुजारा होना मुश्किल है, जो सफर का मजा पूरे परिवार के साथ है वो अकेले में बिल्कुल नहीं आता है और टाटा की ये एसयूवी आपके लिए सबसे ज्यादा बेहतरीन साबित होगी। टाटा हेक्सा एक्सएम प्लस पहले से भी ज्यादा दमदार फीचर्स से लैस होकर आई है। इंजन और पावर की बात की जाए तो 2.2 लीटर का डीजल इंजन दिया है जो कि 154 बीएचपी की पावर और 400 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इंजन और 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के ऑप्शन के साथ उपलब्ध करवाया जाएगा।

कीमत
कीमत की बात की जाए तो टाटा कंपनी ने इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 15.27 लाख रुपये है।

ट्रेंडिंग वीडियो