script2019 में लॉन्च होने वाली जगुआर की इस कार की प्रीबुकिंग हुई शुरू, जानें पूरी खबर | Jaguar started f pace pre booking in india, know complete news | Patrika News
कार

2019 में लॉन्च होने वाली जगुआर की इस कार की प्रीबुकिंग हुई शुरू, जानें पूरी खबर

इसमें पार्क असिस्ट, लेन कीप असिस्ट, केबिन एयर आयनाईसेशन, ड्राइवर कंडीशन मॉनिटर और 360-डिग्री पार्किंग सेंसर्स दिए गए हैं।

Oct 11, 2018 / 03:56 pm

Pragati Bajpai

jaguar

2019 में लॉन्च होने वाली जगुआर की इस कार की प्रीबुकिंग बुकिंग हुई शुरू, जानें पूरी खबर

नई दिल्ली: जगुआर की कारों का इंतजार कार के शौकीन बेसब्री से करते हैं। अगर आप भी जगुआर खरीदने का प्लान कर रहे है तो ये खबर आपके लिए हैं क्योंकि जगुआर ने अपनी अपडेटेड एफ-पेस (2019 मॉडल) की भारत में बुकिंग शुरू कर दी है।

नई एफ-पेस की बुकिंग जैगुआर के डीलरशिप्स या फिर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर बुक करा सकते हैं। कार की डिलीवरी 2019 से शुरू हो जाएगी। एफ-पेस का मुकाबला मर्सिडीज-बेंज GLC, BMW X3, ऑडी Q5, रेंज रोवर इवोक, वोल्वो XC60 और लेक्सस NX 300h से होगा।

जैगुआर ने अपनी एफ-पेस के फीचर्स भी अपडेट किए हैं। इसमें पार्क असिस्ट, लेन कीप असिस्ट, केबिन एयर आयनाईसेशन, ड्राइवर कंडीशन मॉनिटर और 360-डिग्री पार्किंग सेंसर्स दिए गए हैं। यह सिर्फ सिंगल प्रेसटीज वेरिएंट में उपलब्ध है और अब डीजल मोटर के साथ पेट्रोल इंजन का भी विकल्प दिया गया है।

दूसरे स्टैंडर्ड फीचर्स के तौर पर कार में 6 एयरबैग्स, ऑल सर्फेस प्रोग्रेस कंट्रोल, हिल लॉन्च असिस्ट, डायनामिक स्टेबिलिटी और ट्रेक्शन कंट्रोल, अडेप्टिव LED हेडलाइट्स के साथ LED DRLs, पैनोरामिक सनरूफ, 10-वे इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, पार्किंग कैमरा, एक्टिविटी की, एम्बियंट लाइटिंग, 4-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, 12.3 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 10.2 इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ नेविगेशन प्रो और एक 380W मेरिडियन साउंट सिस्टम दिया गया है।

अपडेटेड एफ-पेस में इन्गेनियम परिवार वाला पेट्रोल और डीजल इंजन दिया गया है। डीजल एफ-पेस में 2.0 लीटर का इंजन दिया गया है जो 180PS की पावर और 430Nm का टॉर्क जनरेट करता है। वहीं, पेट्रोल एफ-पेस में नया 2.0 लीटर इंजन दिया गया है जो 250PS की पावर और 365Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन जगुआर एफ-पेस में दो स्टेट्स – 200PS/320Nm और 250PS/365Nm में उपलब्ध है। एफ-पेस में दिया गया इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है जो कि सभी पहियों को पावर सप्लाई करता है।

कीमत-अपडेटेड जैगुआर एफ-पेस के पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 63.17 लाख रुपये और डीजल वेरिएंट की 63.57 लाख रुपये (एक्स शोरूम पैन-इंडिया) रखी गई है।

Home / Automobile / Car / 2019 में लॉन्च होने वाली जगुआर की इस कार की प्रीबुकिंग हुई शुरू, जानें पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो