scriptJeep Wrangler फोर्थ जेनरेशन भारत में लॉन्च, जानिए कितनी है कीमत | Jeep Wrangler fourth generation launched in india | Patrika News

Jeep Wrangler फोर्थ जेनरेशन भारत में लॉन्च, जानिए कितनी है कीमत

Published: Aug 11, 2019 02:27:55 pm

Submitted by:

Vineet Singh

Jeep Wrangler भारत में की गई लॉन्च
इस SUV में दिए गए हैं जबरदस्त फीचर्स
SUV के लुक्स में नहीं किए गए हैं ज्यादा बदलाव

नई दिल्ली: जानी मानी ऑटोमोबाइल कंपनी जीप ने अपनी फोर्थ जनरेशन रैंगलर Jeep Wrangler को भारत में लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि भारत में में फोर्थ जेनरेशन रैंगलर suv को कंप्लीट बिल्ट यूनिट के रूप में सेल किया जाएगा और नई रैंगलर सिर्फ 5 डोर रैगलर अनलिमिटेड वर्जन में अवेलेबल होगी।

नई रैंगलर की बात करें तो इसके लुक में कोई ख़ास बदलाव नहीं किया गया है और डी देखने में ये SUV पुरानी रैंगलर जैसी ही लगती है। नई रैंगलर में कुछ माइनर चेंज किए गए हैं।

भारत में लॉन्च हुई Suzuki Gixxer 250 नेकेड बाइक, युवाओं को ध्यान में रखकर की गई है तैयार

Jeep Wrangler

नई रैंगलर में मिलेंगे ये फीचर्स

नई रैंगलर भी आपको काफी पसंद आएगी क्योंकि इसके आइकॉनिक लुक्स को बनाए रखने के लिए कंपनी ने इसके फीचर्स में ज्यादा बदलाव नहीं किए हैं। गाड़ी के फ्रंट में 7 स्लॉट ग्रिल्स दिए गए हैं साथ में क्लासिक राउंड हेडलैम्प्स LED यूनिट्स दिए गए हैं। नई रैगलर में केबिन स्पेस को अपडेट किया गया है इसके साथ ही कार में यूकनेक्ट 4C NAV 8.4 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंटमेंट सिस्टम के साथ नेविगेशन, ऐपल कारप्ले और ऐंड्रॉयड ऑटो, ड्यूल जोन ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल दिया गया है। नई रैंगलर में पैस्सिव कीलेस एंट्री, पुश बटन स्टार्ट जैसी फीचर्स दिए गए हैं।

नई SUV को पुरानी वाली रैंगलर के मुकाबले वजन में काफी हल्का बनाया गया है जिससे इसे चलाना और कंट्रोल करना और ज्यादा आसान हो गया है। नई रैंगलर में 4 वील ड्राइव हाई और 4 वीइल ड्राइव लो मोड दिया गया हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो