Jeep Wrangler फोर्थ जेनरेशन भारत में लॉन्च, जानिए कितनी है कीमत

  • Jeep Wrangler भारत में की गई लॉन्च
  • इस SUV में दिए गए हैं जबरदस्त फीचर्स
  • SUV के लुक्स में नहीं किए गए हैं ज्यादा बदलाव

By: Vineet Singh

Published: 11 Aug 2019, 02:27 PM IST

नई दिल्ली: जानी मानी ऑटोमोबाइल कंपनी जीप ने अपनी फोर्थ जनरेशन रैंगलर Jeep Wrangler को भारत में लॉन्च कर दिया है। आपको बता दें कि भारत में में फोर्थ जेनरेशन रैंगलर suv को कंप्लीट बिल्ट यूनिट के रूप में सेल किया जाएगा और नई रैंगलर सिर्फ 5 डोर रैगलर अनलिमिटेड वर्जन में अवेलेबल होगी।

नई रैंगलर की बात करें तो इसके लुक में कोई ख़ास बदलाव नहीं किया गया है और डी देखने में ये SUV पुरानी रैंगलर जैसी ही लगती है। नई रैंगलर में कुछ माइनर चेंज किए गए हैं।

भारत में लॉन्च हुई Suzuki Gixxer 250 नेकेड बाइक, युवाओं को ध्यान में रखकर की गई है तैयार

Jeep Wrangler

नई रैंगलर में मिलेंगे ये फीचर्स

नई रैंगलर भी आपको काफी पसंद आएगी क्योंकि इसके आइकॉनिक लुक्स को बनाए रखने के लिए कंपनी ने इसके फीचर्स में ज्यादा बदलाव नहीं किए हैं। गाड़ी के फ्रंट में 7 स्लॉट ग्रिल्स दिए गए हैं साथ में क्लासिक राउंड हेडलैम्प्स LED यूनिट्स दिए गए हैं। नई रैगलर में केबिन स्पेस को अपडेट किया गया है इसके साथ ही कार में यूकनेक्ट 4C NAV 8.4 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंटमेंट सिस्टम के साथ नेविगेशन, ऐपल कारप्ले और ऐंड्रॉयड ऑटो, ड्यूल जोन ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल दिया गया है। नई रैंगलर में पैस्सिव कीलेस एंट्री, पुश बटन स्टार्ट जैसी फीचर्स दिए गए हैं।

नई SUV को पुरानी वाली रैंगलर के मुकाबले वजन में काफी हल्का बनाया गया है जिससे इसे चलाना और कंट्रोल करना और ज्यादा आसान हो गया है। नई रैंगलर में 4 वील ड्राइव हाई और 4 वीइल ड्राइव लो मोड दिया गया हैं।


इलेक्ट्रिक टू व्हीलर्स को नहीं मिल पा रहा सरकार की इस योजना का लाभ, घट रही है बिक्री

Jeep Wrangler

कीमत

इस बाइक की कीमत 63.94 लाख रुपये रखी गई है।

 

Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned