महज कुछ हजार रुपये खर्च करके अपनी सिंपल कार को भी बनाए लग्जरी, जानें पूरी तरकीब

महज कुछ हजार रुपये खर्च करके अपनी सिंपल कार को भी बनाए लग्जरी, जानें पूरी तरकीब

Sajan Chauhan | Publish: Sep, 09 2018 11:24:43 AM (IST) कार

आज हम आपको उस तरकीब के बारे में बता रहे हैं, जिसके जरिए आप अपनी पुरानी हो गई कार को भी लग्जरी बना सकते हैं।

लग्जरी कार जितनी ज्यादा बाहर से अच्छी दिखती हैं वो अंदर से उससे कई गुना ज्यादा लग्जरी होती हैं। अब हर कोई लग्जरी कार तो खरीद नहीं पाएगा तो आज हम आपको उस तरकीब के बारे में बता रहे हैं, जिसके जरिए आप अपनी पुरानी हो गई कार को भी लग्जरी बना सकते हैं तो सबसे अच्छी बात ये है कि इसके लिए आपको ज्यादा रकम खर्च करने की जरूरत नहीं है।

किसी भी कार में उसके इंटीरियर को लग्जरी बनाने के लिए उसके सीटर कवर बहुत ज्यादा मायने रखते हैं। अगर सीट कवर अच्छी क्वालिटी के हैं और शानदार हैं तो कार इंटीरियर अंदर से खुद ब खुद लग्जरी लगने लगेगा। अगर आपको ये लगता है कि कवर ज्यादा महंगे आएंगे तो हम आपको बता दें कि सीट कवर की शुरुआत 1000 रुपये से लेकर कई हजारों रुपये तक है। आप अपने हिसाब से अच्छी क्वालिटी के सीट कवर खरीद कर अपनी कार की सीट पर लगवा सकते हैं और इससे आपकी कार भी किसी लग्जरी कार जैसी लगने लगेगी।

ये भी पढ़े- 1 लीटर में 95 किमी का माइलेज देती हैं ये 2 इंडियन Bikes, इस टेक्नोलॉजी का विदेशों में नहीं कोई मुकाबला

म्यूजिक सिस्टम कार में बहुत ज्यादा मायने रखता है, क्योंकि कार के डैशबोर्ड में यही सबसे ज्यादा देखने लायक चीज होती है। अगर आप अपनी पुरानी कार में बड़ी स्क्रीन वाला म्यूजिक सिस्टम लगवाएंगे तो आपकी कार अंदर से बेहद लग्जरी लगने लगेगी। अगर आपको ऐसा लगता है कि बड़ी स्क्रीन वाला म्यूजिक सिस्टम महंगा आएगा तो हम आपको बता दें कि बाजार में बड़ी स्क्रीन वाले म्यूजिक सिस्टम की शुरुआती कीमत सिर्फ 3 हजार रुपये है। तो अब देर किस बात की है जनाब जल्द ही अपनी कार में इस सिस्टम को लगवाइए।

कार में अन्य चीजें जैसे गर्मी के मौसम में पोर्टेबल फ्रिज रख लीजिए ये कार को लग्जरी फील देगा और आपके काम भी आएगा। मोबाइल फोन होल्डर लगा लीजिए, 360 डिग्री कैमरा, सीट मसाजर, कार फ्रेशनर जैसी चीजें भी लग्जरी बनाने में काम आती हैं। इन सब चीजों पर आपको सिर्फ 10 हजार रुपये खर्च करने हैं और आपकी कार बीएमडब्ल्यू और ऑडी जैसी लगने लगेगी।

Ad Block is Banned