script

Upcoming Cars in June : अगले 10 दिन में लॉन्च होंगी ये दो गाडियां, जानिए क्या आपके बजट में बैठेंगी फिट?

locationनई दिल्लीPublished: May 29, 2022 11:45:52 am

Submitted by:

Bhavana Chaudhary

Volkswagen Virtus देश में कंपनी की वेंटो के प्रतिस्थापन के रूप में आएगी। जिसे डायनेमिक लाइन और परफॉर्मेंस लाइन ट्रिम्स में पेश किया जाएगा।

volkswagen_virtus-aamp.jpg

Volkswagen Virtus

Upcoming Cars in June : साल 2022 का पांचवा महीना 2 दिन बाद खत्म हो रहा है, और हम कई वाहनों की लांंचिंग देख चुके हैं, और जून 2022 के पहले सप्ताह में दो नई कार लॉन्च होने के लिए तैयार हैं। किआ EV6 को 2 जून को और फॉक्सवैगन वर्टस सेडान को 9 जून को लॉन्च किया जाएगा। अपने इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं, इन दोनों कारों की जुड़ी कुछ अहम जानकारी। आइए विस्तार से जानते हैं इनकी डिटेल:

 

 

 

 


Kia EV6


नई Kia EV6 के लिए आधिकारिक बुकिंग 12 चुनिंदा शहरों में 3 लाख रुपये की टोकन राशि पर शुरू कर दी गई है। इस साल EV6 की केवल 100 यूनिट ही भारत में बेची जाएंगी। नए किआ इलेक्ट्रिक क्रॉसओवर के पावरट्रेन सेटअप में RWD, सिंगल मोटर और AWD, डुअल-मोटर विकल्पों के साथ 77.4kWh बैटरी पैक शामिल है, जो सिंगल चार्ज में 528km तक की रेंज देगा। इसके अलावा इस कार को दो चार्जिंग विकल्प 50kW और 350kW में पेश किया जाएगा। जिसमें पहले वाला 73 मिनट और दूसरा 18 मिनट में बैटरी पैक को 10 से 80 प्रतिशत तक चार्ज कर देगा।



फॉक्सवैगन वर्टस देश में कंपनी की वेंटो के प्रतिस्थापन के रूप में आएगी। जिसे डायनेमिक लाइन और परफॉर्मेंस लाइन ट्रिम्स में पेश किया जाएगा। इसका डायनामिक लाइन वेरिएंट में 115bhp की पावर के साथ 1.0L TSI पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। वहीं परफॉर्मेंस लाइन 150bhp की पावर के साथ 1.5L TSI पेट्रोल मोटर मिलेगा। वर्टस सेडान में 10 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वीडब्ल्यू का थ्री-स्पोक स्टीयरिंग व्हील, 8-स्पीकर ऑडियो सिस्टम, 8 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस फोन चार्जिंग, टायर प्रेशर मॉनिटर, हिल होल्ड कंट्रोल की पेशकश की जाएगी और इस कार को 6 रंग विकल्पों राइजिंग ब्लू मेटैलिक, वाइल्ड चेरी रेड, कार्बन स्टील ग्रे, कैंडी व्हाइट, रिफ्लेक्स सिल्वर और करकुमा येलो में उतारा जाएगा।


 

 

volkswagen_virtus-amp1.jpg

ट्रेंडिंग वीडियो