scriptकियारा आडवाणी ने खरीदी Mercedes की ये सुपर लग्जरी कार, कीमत कर देगी हैरान | Kiara Advani bought New Mercedes Maybach S580 super luxury car | Patrika News

कियारा आडवाणी ने खरीदी Mercedes की ये सुपर लग्जरी कार, कीमत कर देगी हैरान

locationनई दिल्लीPublished: May 31, 2023 12:05:14 pm

Submitted by:

Bani Kalra

Kiara New Maybach S580: नई कार के साथ कियारा की तस्वीरें इन्स्टाग्राम पर छाई हुई हैं। इस कार के बारे में आपको बताते चले कि Mercedes-Maybach एम क्लास को पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था। इससे पहले भी कियारा के पास कई शानदार कारेन मौजूद हैं…

kiyara_car.jpg

Kiara Advan

 

Kiara Advani Mercedes Maybach S580: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के गैराज में अब एक नया मेहमान जुड़ गया है। कियारा हाल ही में अपनी नई Mercedes Maybach S580 की सवारी करती नजर आई है, उन्हें इस नई कार के साथ एक डबिंग स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया है। Maybach S580 एक सुपर लग्जरी सेडान कार है जोकि कई बेहतरीन फीचर्स के साथ आती है।

नई कार के साथ कियारा की तस्वीरें इन्स्टाग्राम पर छाई हुई हैं। इस कार के बारे में आपको बताते चले कि Mercedes-Maybach एम क्लास को पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था। इससे पहले भी कियारा के पास कई शानदार कारेन मौजूद हैं, लेकिन ये इस सुपर लग्जरी कार की सवारी करती हुई नज़र आने वाली हैं।




advani_car.jpg

 

कीमत है कीमत

Mercedes Maybach S580 की कीमत 2.69 करोड़ रुपये के करीब है। इस कार में सेफ्टी के लिए कई सारे और एडवांस्ड फीचर्स मिलते हैं। कियारा ने ब्लैक कलर में इस कार को खरीदा है। सेफ्टी के मामले ये कार काफी अव्वल मानी जाती है।


myback.jpg

 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो 3982cc का V8 इंजन दिया है जोकि 496.17bhp की पावर और 700Nm का टॉर्कदेता है। यह एक पावरफुल इंजन है जिसका प्रदर्शन जबर्दस्त है। कार में 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। इस कार की टॉप स्पीड 250 किलोमीटर प्रति घंटा बताई जाती है।


सेफ्टी के लिए Maybach S580 में रियर एयरबैग, साइडबैग भी दिए गए हैं। गाड़ी में ड्राइविंग असिस्टेंस पैकेज भी दिया गया है, कार में पैनारॉमिक सनरूफ दिया है। इतना ही नहीं इसकें 60 डिग्री कैमरा और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम भी मिलता है। कार में में ड्राइविंग असिस्टेंस पैकेज भी दिया गया है।


 

 

kiyara_new_car_spot.jpg

कियारा के पास शानदार कारों का कलेक्शन:

Mercedes Maybach S580 के अलावा कियारा के पास कई लग्जरी कारें भी हैं जिनके नाम हैं,ऑडी A8L, मर्सिडीज बेंज ई क्लास और बीएमडब्लू X5, ये सभी लग्जरी कारें हैं जोकि तमाम सेफ्टी फीचर्स से लैस हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक फिल्म के लिए कियारा करीब 3 करोड़ रुपये फीस लेती है। कियारा आडवाणी की नेट वर्थ करीब 32 करोड़ रुपये है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो