scriptकारों के लिए दीवानापन देख आप हो जाएंगे हैरान, अपने घर जैसी पेंट कराई करोड़ोंं की कार, इंटरनेट पर वायरल वीडियो | Kim Kardashian repaints 3 cars to match her house cost 75lakh | Patrika News

कारों के लिए दीवानापन देख आप हो जाएंगे हैरान, अपने घर जैसी पेंट कराई करोड़ोंं की कार, इंटरनेट पर वायरल वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Feb 27, 2022 10:10:49 am

Submitted by:

Bhavana Chaudhary

मशहूर अमेरिकी फैशन और लाइफस्टाइल मैगजीन ‘Vogue’ ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें किम अपनी हवेली और तीन कारों को दिखा रही हैं।

kim_cars-amp.jpg

Kim Kardashian Cars

दुनिया में कारों के प्रति लोगों के बीच गजब का क्रेज देखने को मिलता है, हालांकि यह आम आदमी तक सीमित नहीं है, देश विदेश के सेलिब्रिटी कारों को कस्टामाइज करा कर इस्तेमाल करते हैं, और आज देश की नहीं बात विदेश की है। अमेरिकी रियलिटी स्टार किम कार्दशियन के स्टारडम को आप नजरअंदाज नहीं कर सकते। ये हमेशा से अनोखी चीजों के लिए चर्चा में रहती हैं, जो किम की लग्जरी और स्पोर्ट्स कारों में भी दिखाई देता है।


हाल ही में, किम ने अपनी कारों के लिए कुछ ऐसा किया जो ‘दिमाग को झकझोरने वाला’ है। बता दें, इन्होंनें अपनी तीन कारों को अपने घर के रंग जैसा पेंट कराया है, जिसकी वीडियो इंटरनेट पर खूब देखी जा रही है। मशहूर अमेरिकी फैशन और लाइफस्टाइल मैगजीन ‘Vogue’ ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें किम अपनी हवेली और तीन कारों को दिखा रही हैं।

//?feature=oembed

यहां ध्यान देने वाली बात यह है, कि ये तीन कारें एक लेम्बोर्गिनी उरुस, एक मर्सिडीज मेबैक एस 600 और एक रोल्स रॉयस घोस्ट है। वहीं इन कारों को उनकी हवेली की तरह घोस्ट ग्रे की शेड में तैयार किया गया है। इन तीन कारों को उनके घर की तरह पेंट कराने में किम को लगभग $ 100,000 लगभग 75 लाख का खर्च आया। इन कारों को पेंट करने में प्लेटिनम मोटरस्पोर्ट्स को एक महीने का समय लगा।


ग्रे के इस कस्टम शेड से पेंट की गई ये तीनों कारें अपने आप में खास हैं। तीन में से लेम्बोर्गिनी उरुस यहां सबसे आकर्षित है। बता दें, उरुस पहले से ही सबसे महंगी और आक्रमक एसयूवी में से एक है, उरुस के अलावा, $311,9000 की रोल्स रॉयस घोस्ट है, और तीसरी कार, $185,950 की मर्सिडीज मॉयबैक S600 है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो