scriptMahindra Bolero Facelift launch next month testing mule spotted | धूम मचाने नए अवतार में आ रही है Mahindra Bolero, टेस्टिंग के दौरान दिखी पहली झलक, जानिए कब खरीद सकेंगे ये गाड़ी | Patrika News

धूम मचाने नए अवतार में आ रही है Mahindra Bolero, टेस्टिंग के दौरान दिखी पहली झलक, जानिए कब खरीद सकेंगे ये गाड़ी

बोलेरो के अपडेटेड मॉडल की स्पाई तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हुई थी। जिसके बाद से ही इस कार की लॉन्च पर लोगों की नजरें ठहरी हुई हैं।

नई दिल्ली

Updated: December 23, 2021 01:54:14 pm

भारतीय कार बाजार में बोलेरो जैसी गाड़ियां लंबे समय से अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए हैं, सालों तक मार्केट में रहने के बावजूद ग्राहकों का इनके प्रति प्यार आज भी बरकरार है, और इसी को भुनाने के लिए महिंद्रा लगातार अपने एसयूवी मॉडल्स को अपडेट कर रही है। हालांकि बोलेरो को लंबे समय से कोई खास अपडेट नहीं मिला है।
Mahindra Bolero-amp
Mahindra Bolero Neo interior
बता दें, Mahindra Bolero एक यूटिलिटी व्हीकल है, और पिछले दो दशकों से अधिक समय से यह कार शहरी और ग्रामीण दोनों ग्राहकों की पसंदीदा कार रही है। फिलहाल, घरेलू कार निर्माता जल्द ही बोलेरो का एक नया मॉडल लॉन्च करने जा रही है, जिसमें मामूली कॉस्मेटिक अपडेट दिए जाएंगे।


अगले महीने होगी लॉन्च

इस बात की पुष्टि हम इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि मई में बोलेरो के अपडेटेड मॉडल की स्पाई तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हुई थी। जिसके बाद से ही इस कार की लॉन्च पर लोगों की नजरें ठहरी हुई हैं। वहीं चुनिंदा डीलरशिप्स ने अपडेटेड मॉडल के लिए अनऑफिशियल बुकिंग्स को स्वीकार करना शुरू कर दिया है। नई बोलेरो के डिजाइन में सबसे ध्यान देने योग्य बदलाव एक ड्यूल-टोन पेंट स्कीम और एक नया फ्रंट फेसिया होगा। फिलहाल खबर है, कि कंपनी इसे जनवरी 2022 में लॉन्च कर सकती है।

ये भी पढ़ें : ये हैं देश की सबसे सस्ती बाइक्स, एक लीटर पेट्रोल में चलती है 90km

mahindra_bolero_neo_2nd-amp.jpg

 

फीचर्स और इंटीरियर पर अपडेट

इसके अलावा अपडेटेड बोलेरो के फ्रंट एंड में एक नया ग्रिल और बंपर होगा। फ्रंट बंपर को थोड़ा रिप्रोफाइल किए जाने की उम्मीद है जिसमें नए फॉग लैंप हाउसिंग हैं। रिपोर्ट पर विश्वास करें तो महिंद्रा 2022 बोलेरो फेसलिफ्ट के साथ नए रंग विकल्प भी पेश कर सकती है। वहीं फेसलिफ़्टेड बोलेरो के फीचर्स और इंटीरियर में कोई खास बदलाव होने की उम्मीद नहीं है।


ये भी पढ़ें : इस छोटी सस्ती SUV ने मचाई धूम, माइलेज के चलते बिक गईं 2.5 लाख कारें

अपने मौजूदा दौर में बोलेरो औक्स और यूएसबी कनेक्टिविटी के साथ ब्लूटूथ-इनेबल्ड म्यूजिक सिस्टम, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, कीलेस एंट्री और मैनुअल एसी जैसे फीचर्स की पेशकश करती है। वहीं सुरक्षा सुविधाओं में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस और स्टैंडर्ड फिटमेंट के रूप में रियर पार्किंग सेंसर शामिल हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.