scriptMahindra Bolero Neo Plus Will launch with Thar Engine and 9 Seats | Mahindra Bolero Neo का नया अवतार जल्द होगा लॉन्च, 9 सीटों के साथ मिलेगा Thar का दमदार इंजन | Patrika News

Mahindra Bolero Neo का नया अवतार जल्द होगा लॉन्च, 9 सीटों के साथ मिलेगा Thar का दमदार इंजन

Mahindra Bolero Neo Plus को कंपनी दो अलग-अलग सीटिंग लेआउट के साथ पेश करेगी, इसके अलावा इसका एक एम्बुलेंस वेरिएंट भी पेश किए जाने की चर्चा हो रही है।

नई दिल्ली

Published: June 15, 2022 07:41:28 pm

देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा घरेलू बाजार में जल्द ही अपनी मशहूर एसयूवी Bolero Neo Plus को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हालांकि अभी इस एसयूवी के लॉन्च की तारीख के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इसे आने वाली नई Scorpio-N के बाद पेश किया जाएगा। बता दें कि, नई स्कॉर्पियो को कंपनी आगामी 27 जून को लॉन्च करेगी। नई बोलेरो नियो प्लस में कई बड़े बदलाव की उम्मीद की जा रही है जो कि इसे मौजूदा मॉडल से भिन्न बनाएंगे।

mahindra_bolero_neo-amp.jpg
Mahindra Bolero Neo Plus

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह बोलेरो नियो का थ्री-रो (तीन-पंक्ति) वर्जन होगा और यह TUV300 (जिसे अब बंद कर दिया गया है) के रिप्लेसमेंट के रूप में पेश किया जाएगा। एक ताजा मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नई बोलेरो नियो प्लस अपने इंजन को थार ऑफ-रोड एसयूवी के साथ साझा करेगी। इसका मतलब है कि SUV मैन्युअल और ऑटोमैटिक दोनों गियरबॉक्स के साथ 2.2L mHawk डीजल इंजन के साथ आएगी।


इसके 5-सीटर वर्जन की तरह ही इसमें पावर और ड्राइव मोड होंगे। नई Mahindra Bolero Neo Plus को P4 और P10 ट्रिम्स और दो सीटिंग लेआउट - 7 और 9 सीटों में पेश किया जाएगा। इसका एक एम्बुलेंस वेरिएंट भी पेश किया जा सकता है, जिसमें एक पेशेंट बेड के साथ 4 सीट्स दिए जाएंगे। जहां तक साइज की बात है तो इस SUV की लंबाई 4,400 मिमी, चौड़ाई 1,795 मिमी और ऊंचाई 1,812 मिमी होगी और इसका व्हीलबेस 2,680 मिमी होगा।

क्या होगी कीमत:

हालांकि लॉन्च से पूर्व इसकी कीमत के बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल है, लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी इसे 10 लाख रुपये की कीमत में पेश कर सकती है, जो कि अधिकतम 12 लाख रुपये तक जाएगी। इस एसयूवी से जुड़ी स्पेसिफिकेशन औेर फीचर्स के बारे में जल्द ही अन्य जानकारियां भी सामने आएंगी। महिंद्रा बोलेरो दशकों से भारतीय बाजार में शानदार प्रदर्शन करता रहा है और ये मॉडल ग्रामीण इलाकों में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।


फिलहाल कंपनी अपनी नई Mahindra Scorpio-N को लॉन्च करने में व्यस्त है। हाल ही में इस आने वाली एसयूवी के इंटीरियर की तस्वीरें भी सामने आई हैं। जिसमें कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। वहीं नई स्कॉर्पियो साइज में मौजूदा मॉडल से ज्यादा बड़ी होगी, जिससे केबिन के भीतर बेहर स्पेस मिलने की उम्मीद है। इस एसयूवी में एडवांस कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए जाएंगे और कंपनी सबसे ज्यादा इसकी सेफ़्टी पर काम कर रही है, ताकि बेहतर रेटिंग के साथ इसे बाजार में उतारा जाए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

जयपुर में एक स्वीमिंग पूल में रात का सीसीटीवी आया सामने, पुलिसवालें भी दंग रह गएकचौरी में छिपकली निकलने का मामला, कहानी में आया नया ट्विस्टइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलचेन्नई सेंट्रल से बनारस के बीच चली ट्रेन, इन स्टेशनों पर भी रुकेगीNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयधन कमाने की योजना बनाने में माहिर होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, दूसरों की चमका देती हैं किस्मतCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: बीजेपी ऐसे भिखारियों का हाथ पकड़कर खुद को बता रही महाशक्ति.. ‘सामना’ के जरिए फिर शिवसेना ने कसा तंजकेरल में राहुल गांधी के दफ्तर पर हुए हमले के बाद बड़ी कार्रवाई, DSP निलंबित, ADGP करेंगे मामले की जांच25 जून 1983, 39 साल पहले भारत ने रचा था इतिहास, लॉर्ड्स में वर्ल्ड कप जीतकर लहराया तिरंगाकौन हैं तपन कुमार डेका, जिन्हें मिली इंटेलिजेंस ब्यूरो की कमानपाकिस्तान की खुली पोल, 26/11 मुंबई हमले का मास्टर माइंड साजिद मीर जिंदा, ISI ने मोस्ट वांटेड आतंकी को बताया था मराMumbai News Live Updates: शिवसेना के बागी विधायकों और उनके परिवारों की सुरक्षा के लिए महाराष्ट सरकार जिम्मेदार: एकनाथ शिंदेMaharashtra Political Crisis: एक्शन में शिवसेना! अयोग्य करार देने के लिए डिप्टी स्पीकर को भेजा 4 और MLA के नाम, 16 बागियों पर भी कार्रवाई की तैयारीकर्नाटक के बेलागवी जिले में कनस्तर में मिले 7 भ्रूण, स्वास्थ्य विभाग ने दिए जांच के आदेश
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.