scriptफेस्टिव सीजन पर महिंद्रा का बंपर ऑफर, अब फ्री में घर ले जाएं ये कारें | Mahindra Giving these Cars on Lease | Patrika News

फेस्टिव सीजन पर महिंद्रा का बंपर ऑफर, अब फ्री में घर ले जाएं ये कारें

locationनई दिल्लीPublished: Oct 13, 2018 12:14:24 pm

Submitted by:

Sajan Chauhan

इस फेस्टिव सीजन पर महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी एक बेहतरीन ऑफर लेकर आई है, जिसमें आप गाड़ी बिना कीमत चुकाए अपने घर लेकर जा सकते हैं।

Mahindra

फेस्टिव सीजन पर महिंद्रा का बंपर ऑफर, अब फ्री में घर ले जाएं ये कारें

अगर आप कोई नई कार खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं और आपको उसके लिए ज्यादा रकम नहीं चुकाना चाहते हैं तो आज हम आपको उस तरीके के बारे में बता रहे हैं, जिसके जरिए आप गाड़ी की कीमत बिना चुकाएं गाड़ी शोरूम से अपने घर लेकर जा सकते हैं। जी हां इस फेस्टिव सीजन पर महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी एक बेहतरीन ऑफर लेकर आई है, जिसमें आप गाड़ी अपने घर लेकर जा सकते हैं।

आपको लगता होगा कि कार सिर्फ नकद या किश्तों पर ही मिलेती होगी जबकि हम आपको उस तरीके के बारे में बता रहे हैं, जिससे आप महिंद्रा की कार को किराए पर खरीद सकते हैं। महिंद्रा के सीईओ ने बताया कि इस ऑफर की वजह से अब लोग कार रखने का सपना पूरा कर पाएंगे। इस प्रकार से कार भी उनकी हो जाएगी और उनकी जेब पर भी कोई खास असर नहीं आएगा। इस ऑफर के चलते महिंद्रा की कारों को कम से कम 36 माह के लिए लीज पर ले सकते हैं।

इस ऑफर में ग्राहकों को कार का तय हुआ किराया प्रति माह देना होगा। इस दौरान कार में आने वाली दिक्कतों को कंपनी खुद ठीक करेगी। आइए जानते हैं किन कारों को किराए पर लिया जा सकता है। महिंद्रा स्कार्पियो, महिंद्रा टीयूवी300, महिंद्रा माराजो, महिंद्रा केयूवी100 और महिंद्रा एसयूवी500 को किराए पर ले सकते हैं।

इस ऑफर के बीच अगर तीन साल के अंदर ग्राहक को ये लगता है कि उसे कार खरीदनी है तो वो उस कार की मौजूदा कीमत चुकाकर उसे खरीद सकता है। अगर उसे ऐसा लगता है कि उसे ये कार नहीं चलानी है तो तीन साल बाद उस कार को वापिस कर सकता है। महिंद्रा के इस ऑफर के तहत सिर्फ पुणे, मुंबई, बेंगलुरु, अहमदाबाद, दिल्ली, हैदराबाद जैसे शहरों से ही कार ले सकते हैं।

यहां जानें किस कार का कितना किराया है।
महिंद्रा स्कार्पियो 26,499 रुपये प्रति माह देने होंगे।
महिंद्रा एक्सयूवी 500 32,999 रुपये प्रति माह देने होंगे।
महिंद्रा केयूवी 100 एनएक्सटी के2 13,499 रुपये प्रति माह देने होंगे।
महिंद्रा टीयूवी 300 टी4 प्लस के लिए 21,499 रुपये प्रति माह देने होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो