महिन्द्रा की इस कार के लिए चुकानी होगी ज्यादा कीमत, अर्टिगा को देती है टक्कर

महिन्द्रा की इस कार के लिए चुकानी होगी ज्यादा कीमत, अर्टिगा को देती है टक्कर

Pragati Vajpai | Publish: Nov, 17 2018 02:33:22 PM (IST) कार

मराजो में 17 इंच की अलॉय वील्ज और शार्क टेल से इंस्पायर्ड LED टेल लैम्प्स हैं। Marazzo MPV भारत में 7 सीटर और 8 सीटर ऑप्शन में उपलब्ध है।

नई दिल्ली : महिन्द्रा एंड महिन्द्रा की कारें अपनी हाई परफार्मेंस के लिए जानी जाती है। हाल ही में लॉन्च हुई मराजो को लोग उसके लुक्स और डिजाइन के चलते काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन शार्क डिजाइन से इंस्पायर्ड इस कार की कीमत अब बड़ने वाली है । दरअसल कंपनी ने घोषणा की है कि वो वेरियंट के आधार पर अपनी इस mpv की कीमत बढ़ाने वाली है, कीमत कितनी बढ़ेगी ये एकदम पक्के तौर पर तो नहीं बताया गया है लेकिन ये बढोत्तरी 30-40 हजार के बीच होगी। बढ़ी हुई कीमत1 जनवरी 2019 से होगी।

20 नवंबर से पहले खरीदें TOYOTA की ये कार, होगी लाखों की बचत

आपको मालूम हो कि मराजो में 1.5 लीटर का चार सिलिंडर इंजन है, जो 120 bhp की पावर और 300 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया गया है। फिलहाल, इस नई कार में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन नहीं है। सुरक्षा की बात करें, तो इसमें ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, एबीएस, ईबीडी, ब्रेक असिस्ट और आईसोफिक्स चाइल्ड सीट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

पेट्रोल-डीजल या बैटरी नहीं, पानी से चलेगी भारत की पहली हाईड्रोजन फ्यूल सेल बस...पॉल्यूशन की भी नहीं होगी टेंशन

इसके अलावा लुक्स की बात करें तो मराजो एमपीवी में सामने की तरफ स्टाइलिश क्रोम ग्रिल, पायलट लाइट के साथ बोल्ड डबल बैरल हेडलैम्प और इंटीग्रेटेड एलईडी लैंप के साथ आंख की शेप में फॉगलैंप दिए गए हैं। मराजो में 17 इंच की अलॉय वील्ज और शार्क टेल से इंस्पायर्ड LED टेल लैम्प्स हैं। Marazzo MPV भारत में 7 सीटर और 8 सीटर ऑप्शन में उपलब्ध है। 8-सीटर मॉडल में फोल्डेबल बेंच सीट दी गई है।

इन चार वेरिएंट्स में मिलती है मराजो-

मराजो M2, M4, M6 और M8 नाम से चार वेरियंट में आती है। अभी M2 मॉडल की कीमत 9.99 लाख रुपये, M4 मॉडल की कीमत 10.95 लाख रुपये, M6 मॉडल की कीमत 12.40 लाख रुपये और M8 मॉडल की कीमत 13.90 लाख रुपये है। ये सभी कीमतें एक्स शोरूम की हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned