scriptबेहद कम खर्च में घर लाएं Mahindra Scorpio और Bolero! इस महीने मिल रहा है बंपर डिस्काउंट | Mahindra Scorpio and Bolero Offers on Discount This February | Patrika News

बेहद कम खर्च में घर लाएं Mahindra Scorpio और Bolero! इस महीने मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: Feb 24, 2022 11:04:09 pm

Submitted by:

Ashwin Tiwary

Mahindra Scorpio के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को जल्द ही बाजार में लॉन्च किया जाएगा, इससे पहले कंपनी इस SUV के मौजूदा मॉडल पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। वहीं दूसरी ओर Mahindra Bolero की खरीद पर भी आप भारी बचत कर सकते हैं।

mahindra_scorpio-amp.jpg

Mahindra Scorpio

देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Mahindra जल्द ही बाजार में अपनी मशहूर एसयूवी Scorpio के नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हाल ही में इस एसयूवी को टेस्टिंग के दौरान अलग-अलग मौकों पर देखा भी गया था, जिसमें इस एसयूवी के इंटीरियर की भी तस्वीरें सामने आई हैं। इसी बीच कंपनी अपने व्हीकल रेंज पर इस फरवरी महीने में शानदार डिस्काउंट ऑफर कर रही है, जिसमें Scorpio और Bolero भी शामिल हैं।


महिंद्रा स्कॉर्पियो और बोलेरो दोनों ही कंपनी की बेस्ट सेलिंग SUV में से एक है। हाल ही में कंपनी ने अपनी बोलेरो में डुअल फ्रंट एयरबैग को शामिल किया है, जिससे ये एसयूवी पहले के मुकाबले और भी ज्यादा सुरक्षित हो गई है। दूसरी ओर स्कॉर्पियो का नया अवतार लॉन्च को तैयार है। इस महीने आप इन दोनों एसयूवी की खरीद पर काफी बचत कर सकते हैं। तो आइये जानते हैं क्या है कंपनी का ऑफर-

Mahindra Scorpio:

दशकों से ये एसयूवी घरेलू बाजार में शानदार प्रदर्शन कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस महीने आप स्कॉर्पियो की खरीद पर 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 4,000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस और सभी वेरिएंट्स पर 15,000 रुपये तक के अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं। कुल पांच ट्रिम में आने वाली ये एसयूवी लैडर फ्रेम चेचिस पर तैयार की गई है, जो कि इसे काफी मजबूत बनाता है।


कंपनी ने इसमें 2.2 लीटर की क्षमता का डीजल इंजन इस्तेमाल किया है जो कि दो अलग-अलग ट्यून में उपलब्ध है। इसका एक वेरिएंट 120PS की पावर और 280Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। जबकि दूसरा वेरिएंट 140PS की पावर और 319Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये एसयूवी 5 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ आती है।

Mahindra Bolero:

महिंद्रा बोलेरो तकरीबन दो दशकों से शानदार प्रदर्शन कर रही है, और इंडियन मार्केट में ये वाहन स्कॉर्पियो जैसी ही लोकप्रिय है। इसकी डिमांड शहरी और ग्रामीण इलाकों दोनों जगहों पर है। इस महीने इस एसयूवी की खरीद पर ग्राहक तकरीबन 24,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसमें 6,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये का अतिरिक्त कॉर्पोरेट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

mahindra_bolero_side-amp.jpg


इसमें कंपनी ने 1.5 लीटर की क्षमता का mHawk डीज़ल इंजन दिया गया है जो कि 75 BHP की पावर और 210 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ आता है। 7 सीटों के साथ आने वाली ये एमपीवी सामान्य तौर पर 16 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देती है। सेफ़्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें डुअल एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), रिवर्स पार्किंग सेंसर, सीट-बेल्ट रिमाइंडर, को-ड्राइवर ऑक्यूपमेंट डिटेक्शन सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इन फीचर्स को बतौर स्टैंडर्ड दिया गया है, जो कि सभी वेरिएंट्स में मिलते हैं।

नोट: यहां पर वाहनों के डिस्काउंट ऑफर के बारे में जो भी जानकारी दी गई है वो मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित है। देश के अलग-अलग लोकेशन और डीलरशिप के अनुसार इसमें भिन्नता संभव है। इसलिए वाहनों के डिस्काउंट के बारे में अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क जरूर करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो