रेनो-ईकोस्पोर्ट की टक्कर में आ रही है महिन्द्रा की नई कार

रेनो-ईकोस्पोर्ट की टक्कर में आ रही है महिन्द्रा की नई कार

Anil Kumar Jangid | Publish: Feb, 16 2015 12:46:00 PM (IST) कार

पेट्रोल और डीजल मॉडल में मिलेगी आकर्षक बॉडी डिजायन वाली यह एसयूवी कार

नई दिल्ली। भारतीय कंपनी महिन्द्रा एंड महिन्द्रा अब एक ऎसी कार लेकर आने वाली है जो आकर्षक बॉडी वाली होने के साथ-साथ सस्ती भी होगी। इसकी सबसे खास बात ये है कि यह कॉम्पेक्ट बॉडी वाली एसयूवी कार है जिसे महिन्द्रा बोलेरो से कम की साइज में उतारा जा रहा है।

महिन्द्रा यू301 है कोडनेम-
महिन्द्रा की यह नई कार यू301 नाम से आ रही है जिसे महिन्द्रा बोलेरो मिनी भी कहा जा रहा है। इस कॉम्पेक्ट एसयूवी कार को बनाने में एल्युमिनियम और क्रोम का इस्तेमाल किया जा रहा है जिससे यह वजन में हल्की होगी तथा चमकदार भी दिखेगी। 

पेट्रोल-डीजल मॉडल की च्वॉयस-
खास तरह के स्टीयरिंग व्हील से लैस महिन्द्रा यू301 पेट्रोल और डीजल मॉडल में उपलब्ध होगी। खबर है कि इस कार को इसी साल अंत तक बाजार में उतारा जाएगा। यह कार रेनो डस्टर, फोर्ड ईकोस्पोर्ट तथा टोयोटा इटोस क्रॉस को कड़ी टक्कर देने वाली होगी।
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned