दिवाली से ठीक पहले लॉन्च हो सकती है Mahindra XUV700, जानें क्या होगा खास

दिवाली से ठीक पहले लॉन्च हो सकती है Mahindra XUV700, जानें क्या होगा खास

Pragati Vajpai | Updated: 12 Oct 2018, 05:31:01 PM (IST) कार

कार के इंटीरियर की बात करें तो इसका केबिन डयूल टोन डैशबोर्ड के साथ काफी स्‍टाइलिश है। वुड फिनिश डैशबोर्ड और एंग्‍यूलर एयर कंडिशनर वेंट्स आपको रॉयल फील

नई दिल्ली: Mahindra & Mahindra की मोस्ट अवेटेड 7-सीटर suv Mahindra XUV700 इस महीने के आखिर तक दीपावली से ठीक पहले लॉन्‍च हो सकती है। लॉन्चिंग से पहले ही कार की तस्‍वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है जिस पर कार के शौकीन चर्चा कर रहे हैं। आइए आप भी देखिए कार की ग्‍लैमरस तस्‍वीरें और जानिए इसकी खूबियां

इन धाकड़ suvs पर मिल रहा है 9.5लाख का डिस्काउंट, जानें कौन-कौन से हैं ऑप्शन्स

SsangYong Rexton का अपग्रेडेड वर्जन हैं ये कार-

इसे महिंद्रा की 7 सीटर एसयूवी SsangYong Rexton का अपग्रेडेड वर्जन माना जा रहा हे। Rexton भारत और विदेश के बाजारों में काफी पॉपुलर हो चुकी है।

इंटीरियर-कार के इंटीरियर की बात करें तो इसका केबिन डयूल टोन डैशबोर्ड के साथ काफी स्‍टाइलिश है। वुड फिनिश डैशबोर्ड और एंग्‍यूलर एयर कंडिशनर वेंट्स आपको रॉयल फील कराएंगे। इसकी डोर और सीटों पर लैदर कवरिंग इसको रॉयल लुक दे रहे हैं।

Bullet को टक्कर देने आ रही है mahindra jawa, कंपनी ने इंजन के बारे में खोला ये राज

इंजन और स्पेसीफिकेशन- इसका दमदार इंजन 2.2 लीटर, 4-सिलिंडर टर्बो-चार्ज डीजल इंजन है। जो कि 187 बीएचपी पावर के साथ 420 न्‍यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। महिंद्रा की इस एसयूवी में 7-स्‍पीड ऑटोमेटिक गियर बॉक्‍स है जो चारों वील्‍ज को पावर भेजता है।

कीमत और कंपटीशन- महिंद्रा की इस एसयूवी को सबसे पहले इस साल दिल्‍ली ऑटो एक्‍सपो में दिखाया गया था। इसकी कीमत भी 22 से 28 लाख रुपये के बीच रखी है। माना जा रहा है कि मार्केट में आने के बाद यह Toyota Fortuner, Ford Endeavour को तगड़ी टक्‍कर दे सकती है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned