script2 लाख के भीतर घर ले जाएं Maruti और Hyundai की कारें, गांरटी, वारंटी के साथ इंश्योरेंस कराने की भी नहीं है जरूरत | Maruti Alto to Hyundai i10 Buy these Second hand cars under 2 lakh | Patrika News

2 लाख के भीतर घर ले जाएं Maruti और Hyundai की कारें, गांरटी, वारंटी के साथ इंश्योरेंस कराने की भी नहीं है जरूरत

locationनई दिल्लीPublished: Feb 23, 2022 09:46:39 am

Submitted by:

Bhavana Chaudhary

इस सूची की तीसरी कार हुंडई की आई10 है, जिसे 1.85 लाख की कीमत पर दिल्ली में बेचा जा रहा है।

maruti_alto_interior-amp.jpg

Maruti Alto

 

भारतीय कार बाजार की गति धीरे धीरे बढ़ रही है, लोग जहां पहले सिर्फ हैचबैक कारों तक सीमित थे, वहीं अब एसयूवी और एमपीवी सेगमेंट को जमकर ग्राहक मिल रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं, कि सिर्फ नई कारों की नहीं पुरानी कारों की मार्केट में भी बीते कुछ सालों में जबरदस्त तरीकें से बूम आया है।

 

अगर आप भी किफायती सेकेंड हैंड कारों को खरीदनें का प्लान बना रहे हैं, तो हमारा यह लेख आपके लिए है। आइए एक नजर डालते हैं, किफायती यूज्ड कारों की सूची पर। इस सेगमेंट की डिमांड को देखते हुए कई वाहन निर्माता कंपनियों ने इसमें प्रवेश किया है, फिलहाल हम आपको बताने जा रहे हैं, महिंद्रा की सेकेंड हैंड कारों की वेबसाइट पर उपलब्ध कुछ मॉडल्स की जानकारी।

 

Maruti Alto

मारुति की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार Alto को आप यहां सिर्फ 2 लाख की कीमत पर खरीद सकते हैं, ऑल्टो पेट्रोल मॉडल में बैगी कलर में उपलब्ध है, और इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। मारुति की हैचबैक का यह 2010 मॉडल है, और करीब 78 हजार किमी चला हुआ है, और ब्रिकी के लिए नोएडा में उपलब्ध है।

 

 

Maruti Zen

इसके अलावा आप मारुति की ZEN ESTILO को महज 1.85 लाख की कीमत पर खरीद सकते हैं, मारुति की इस कार का 2011 मॉडल ब्रिकी के लिए उपलब्ध है, और इसे इसके पहले मालिक द्वारा फरीदाबाद में बेचा जा रहा है, बता दें, यह कार कुल 39 हजार किमी चली हुई है।

 

Hyundai i10

इस सूची की तीसरी कार हुंडई की आई10 है, जिसे 1.85 लाख की कीमत पर दिल्ली में बेचा जा रहा है, ब्रिकी के लिए उपलब्ध यह मॉडल 2010 का है, और करीब 48 हजार किमी चला हुआ है। इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो