scriptजून में नई कारों पर हो रही है डिस्काउंट की बारिश, ये दो बड़ी कंपनियां दे रही हैं 55 हजार तक का डिस्काउंट | Maruti and Hyundai offering discount upto 55000 on new cars in june 2023 | Patrika News

जून में नई कारों पर हो रही है डिस्काउंट की बारिश, ये दो बड़ी कंपनियां दे रही हैं 55 हजार तक का डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: Jun 07, 2023 04:03:54 pm

Submitted by:

Bani Kalra

Big Car Discount: जून के इस महीने में जहां मारुति सुजुकी अपनी 5 कारों पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है तो वहीं हुंडई की इन तीन कारों पर तगड़ी बचत हो रही है।

car_dicount.jpg


Big Discounts on new Cars:
जहां एक तरफ जून का महीना गर्मी से सितम ढा रहा है वहीं नई कार खरीदने पर ग्राहकों को फायदा हो रहा है। देश की दो बड़ी कार निर्माता कंपनियां मारुति सुजुकी और हुंडई मोटर इंडिया अपनी नई कारों पर काफी अच्छा डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं। यानी इस महीने एक नई कार खरीदने पर आपकी काफी बचत हो सकती है। मारुति सुजुकी जहां अपनी 5 कारों पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है तो वहीं हुंडई की इन तीन कारों पर तगड़ी बचत हो रही है। आइये जानते हैं जून में मिलने वाली इन नई कारों के डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में…


 



मारुति सुजुकी की कारों पर बंपर डिस्काउंट:

देश की सबसे बड़ी कार निर्मता कंपनी मारुति सुजुकी जून के इस महीने में काफी अच्छा डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अगर आप कंपनी की छोटी कार Alto K10 पर 59,000 का डिस्काउंट मिल रहा है जबकि Celerio पर आप पूरे 55,000 रुपये तक की बचत कर सकते है। इतना ही नहीं S-PRESSO की खरीद पर पूरे 58,000 रुपये तक का डिस्काउंट आपको मिलेगा। अगर आप Swift कार पर आपको 50,000 रुपये तक की बचत का मौका मिलेगा।


फैमिली कार वैगन-आर पर आप पूरे 49,000 रुपये तक के डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं..इसके अलावा eeco की खरीद पर आपको 29 हजार रुपये तक की बचत का लाभ मिलेगा। मारुति सुजुकी पूरे साल अपनी कारों पर बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट देती रहती है। ऐसे में जून के महीने में आप इन डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं।





हुंडई की इन तीन कारों को खरीदने में होगी बचत:

जून के इस महीने में Hyundai i20 कार ख़रीदने पर आप पूरे 20,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसके अलावा Grandi10 NIOS पर इस समय 38,000 रुपये तक की बचत का मौका दिया गया है। इतना ही नहीं अगर आप कंपनी की एमपीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको 20,000 रुपये तक की बचत होगी।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो