scriptमहज 477 रुपये दिन के खर्च कर ले आएं Maruti की यह 7-सीटर फैमिली कार, प्लान जानकर रह जाएंगे हैरान | Maruti Ertiga 7-seater family car at just 477 rupees per day | Patrika News
कार

महज 477 रुपये दिन के खर्च कर ले आएं Maruti की यह 7-सीटर फैमिली कार, प्लान जानकर रह जाएंगे हैरान

Maruti की यह 7-सीटर फैमिली कार 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है, यहां खास बात यह है, कि इसे सीएनजी का विकल्प भी मिलता है।

नई दिल्लीFeb 16, 2022 / 06:07 pm

Bhavana Chaudhary

maruti_ertiga_interior-amp.jpg

7-Seater family car

7-Seater Car on EMI: भारत का वाहन बाजार अब लगातार बड़ी कारों की तरफ रुख कर रहा है, जिसमें एसयूवी से लेकर एमपीवी तक सभी शामिल है। इन बड़े वाहनों को ग्राहकों द्वारा पसंद किए जानें का एक बड़ा कारण इनका स्पेस और फीचर्स है। हम भारतीय हैं, और अक्सर पूरे परिवार के साथ घूमना पसंद करते हैं, ऐसे में 7 -टर फैमिली कार ही हमारे लिए बेस्ट होती हैं, तो अगर आप भी एक शानदार 7-सीटर कार को लेने के इच्छुक हैं, तो यह लेख आपके लिए है।

Maruti Ertiga 7-Seater Car

मारुति की अर्टिगा इस सूची की हमारी सबसे पहली पसंद है, इस एमपीवी की कीमत 8.12 लाख रुपये से 10.85 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच तय की गई है, और यह कार चार ट्रिम्स LXi, VXi, ZXi, और ZXi+ में उपलब्ध है, जिसमें सात लोग आसानी से बैठ सकते हैं। मारुति अर्टिगा में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 105PS की पॉवर और 138Nm टॉर्क से लैस किया है, यहां ध्यान देने वाली बात यह है, कि अर्टिगा के CNG-पेट्रोल वैरिएंट में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन का उपयोग किया गया है, और यह 26.08km/kg का माइलजे देने में सक्षम है। हालांकि सीएनजी पर इसकी पॉवर 92PS और टॉर्क 122Nm तक गिर जाता है।


कैसे लाएं प्रतिदिन 477 रुपये खर्च करके यह कार

मारुति अर्टिगा को अगर आप फाइनेंस कराते हैं, तो इसकी प्रति माह ईएमआई लगभग 14,302 रुपये होगी। हालांकि इसके लिए आपको 2 लाख रुपये का डाउनपेमेंट करना होगा, और लोन की अवधि 5 साल तय करनी होगी। यानी आप 2 लाख के आसपास राशि का भुगतान कर अर्टिगा को प्रतिदिन 477 रुपये के खर्च पर घर ला सकते हैं। यहां ध्यान देने वाली बात यह है, कि यहां जो हमनें ईएमआई को कैलकुलेट है, उसकी ब्याज दर 8 प्रतिशत है, जो इस क्षेत्र में कुछ मुहैया कराई जानें वाली सबसे कम ब्याज दर है।

नोट : ब्याज दर और ईएमआई में बैंक के आधार पर बदलाव निश्चित है।

Home / Automobile / Car / महज 477 रुपये दिन के खर्च कर ले आएं Maruti की यह 7-सीटर फैमिली कार, प्लान जानकर रह जाएंगे हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो