scriptMaruti Suzuki की कारों पर मिल रहा है 70 हजार रुपये का बंपर डिस्काउंट, जल्द करें बुक ऑफर सीमित समय के लिए | Maruti Suzuki Cars Available With Discount of 70000 Rupees | Patrika News

Maruti Suzuki की कारों पर मिल रहा है 70 हजार रुपये का बंपर डिस्काउंट, जल्द करें बुक ऑफर सीमित समय के लिए

locationनई दिल्लीPublished: Sep 09, 2018 04:12:59 pm

Submitted by:

Sajan Chauhan

अगर इस समय आप मारुति सुजुकी की नई कार खरीदने का विचार बना रहे हैं तो इस खबर को पूरा पढ़िए आपको अधिक फायदा होगा।

Maruti Suzuki

Maruti Suzuki की कारों पर मिल रहा है 70 हजार रुपये का बंपर डिस्काउंट, जल्द करें बुक ऑफर सीमित समय के लिए

अगर आप नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए खरीदारी का इससे अच्छा समय और कोई भी नहीं हो सकता है। जी हां फेस्टिव सीजन को देखते हुए सभी कंपनियां अपनी सेल को बढ़ाना चाहती हैं, जिसको देखते हुए वो कारों की कीमत कम करके उनपर अधिक डिस्काउंट देती हैं। आइए जानते हैं किस कार पर मिल रहा है कितना डिस्काउंट।

वैसे तो सभी जानते हैं कि भारत में मारुति सुजुकी की गाड़ियां सबसे ज्यादा किफायती होती हैं, लेकिन अब मारुति इन कारों पर और भी ज्यादा डिस्काउंट दे रही हैं। इस सेल में मारुति सुजुकी की अल्टो के10 ( Alto K10 ), वैगनआर ( WagonR ) और सेलेरियो ( celerio ) पर बड़ी छूट मिल रही है।

मारुति सुजुकी अल्टो के 10 ( Maruti Suzuki Alto K10 ) पर 62 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 998 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 68 बीएचपी की पावर और 90 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। इस कार में 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन दिया जाएगा जो कि 24.07 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

मारुति सुजुकी सेलेरियो ( maruti suzuki celerio ) पर 60 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 1 लीटर का पेट्रोल इंजन है जो कि 67 बीएचपी की पावर और 90 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस इंजन वाली ये कार ऑटो गियर शिफ्ट (AGS) ऑप्शन के साथ आती है। कीमत की बात की जाए तो इस कार के एएमटी वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत लगभग 4.97 रुपये है।

मारुति सुजुकी वैगनआर ( Maruti Suzuki WagonR ) पर 70 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके AMT मॉडल की दिल्ली में एक्स-शो रूम कीमत 5,20 लाख रूपये से शुरू होती है। इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में के सीरिज का 998 सीसी का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 67 बीएचपी की पावर और 90 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। ये कार प्रति लीटर में 19.3 किमी का माइलेज देती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो