script26km से ज्यादा की माइलेज वाली Maruti की इस कार पर 33000 का मिल रहा है बंपर डिस्काउंट | Maruti Suzuki celerio discount rs 33000 mileage 26 kmpl | Patrika News

26km से ज्यादा की माइलेज वाली Maruti की इस कार पर 33000 का मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: May 21, 2022 12:01:50 pm

Submitted by:

Bani Kalra

Maruti Suzuki celerio पर इस समय आप पूरे 33000 रुपये की बड़ी बचत कर सकते हैं, लेकिन यह ऑफर सिर्फ 31 मई 2022 तक ही लागू रहेगा।

celerio_discount.jpg

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) अपनी छोटी कार Celerio पर इस समय काफी तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है। यह कार अपने सेगमेंट की सबसे ज्याद माइलेज देने वाला मॉडल है । हाल ही में कंपनी ने इस celerio का नया मॉडल मार्केट में उतारा था। नया डिजाइन, नया इंजन, नया इंटीरियर और ढेर सारे फीचर्स के साथ इस कार ने आते ही ग्राहकों की दिलों पर राज करना शुरू कर दिया है। आइये जानते हैं इस कार पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में और साथ ही आपको ये भी बताते हैं कि क्यों आपको सेलेरियो को खरीदना चाहिए।

33000 रुपये का बंपर डिस्काउंट

Maruti Suzuki celerio पर इस समय आप पूरे 33000 रुपये की बड़ी बचत कर सकते हैं, लेकिन यह ऑफर सिर्फ 31 मई 2022 तक ही लागू रहेगा। कार की कीमत 5.25 लाख रुपये से लेकर 7 लाख रुपये तक जाती है। कीमत के हिसाब से कार ठीक है क्योंकि कंपनी इस कार में जो फीचर्स ऑफर कर रही है वो अच्छे हैं।

26.68 kmpl की माइलेज

celerio में BS6 कंप्लायंट 1.0 लीटर K10C पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो कि 65hp का पावर और 89Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स और AMT ऑप्शंस में है। नई सिलेरियो में लगे ड्यूल वीवीटी इंजन की वजह से इसकी माइलेज में इजाफा हुआ है, यह कार अब 26.68 kmpl की माइलेज देने वाला दावा करती है। सेफ्टी फीचर्स का भी इस कार में पूरा ध्यान रखा रखा गया है। कार में ड्यूल फ्रंट एयरबैग्स, EBD के साथ ABS, ब्रेक असिस्ट, सेगमेंट-फर्स्ट हिल-होल्ड असिस्ट जैसे फीचर दिए गए हैं।

कार में में एपल कार प्ले और एंड्राइड ऑटो को सपोर्ट करने वाला 7.0-इंच का टचस्‍क्रीन सिस्टम पहले की तरह ही है। और इसके कंट्रोल स्टेयरिंग पर दिए गये हैं। इसके अलावा इसमें Smart Key के साथ पुश स्टार्ट/स्टॉप बटन, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो