script

Maruti Suzuki की इन कारों पर मिल रहा है लाखों का डिस्काउंट, जल्द करें बुक

locationनई दिल्लीPublished: Jun 18, 2018 02:37:51 pm

Submitted by:

Sajan Chauhan

देश की नंबर वन कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki अपनी इन कारों पर बंपर डिस्काउंट दे रही है, आप भी इन कारों को खरीद पर लाभ ले सकते हैं।

Maruti Suzuki

Maruti Suzuki की इन कारों पर मिल रहा है लाखों का डिस्काउंट, जल्द करें बुक

अगर आप मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की नई कार खरीदने का प्लान कर रहे है तो आपके लिए इससे अच्छा समय और कोई भी नहीं हो सकता है, जी हां इस समय मारुति सुजुकी अपनी नई कारों पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। आइए जानते हैं कौन-कौन सी कारों पर कितना-कितना डिस्काउंट मिल रहा है। ग्राहकों को अधिक ऑफर्स और डिस्काउंट देकर मारुति सुजुकी अपनी कारों की बिक्री बढ़ाना चाहती है।

मारुति सुजुकी आॅल्टो के10 (Maruti Suzuki Alto K10)
मारुति सुजुकी आॅल्टो के10 की खरीद पर ग्राहकों को 22 हजार रुपये की नकद छूट मिल रही है। वहीं इस कार के AMT वेरिएंट पर 27 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। अगर ऑल्टो के10 के मैनुअल वेरिएंट को खरीदा जाता है तो उसके साथ 30 हजार रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल रहा है और ऑटोमैटिक वेरिएंट की खरीद पर 35 हजार रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल रहा है।

मारुति सुजुकी आॅल्टो 800 (Maruti Suzuki Alto 800)
मारुति सुजुकी आॅल्टो 800 की खरीद पर ग्राहकों को 30 हजार रुपये की नकद छूट और 25 हजार रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है। कुल मिलाकर इस कार की खरीद पर 50 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

मारुति सुजुकी सियाज (Maruti Suzuki Ciaz)
मारुति सुजुकी सियाज के पेट्रोल वेरिएंट की खरीद पर 15 हजार रुपये की नकद छूट मिल रही है और डीजल वेरिएंट पर 30 हजार रुपये की नकद छूट मिल रही है। इसी के साथ इस कार की खरीद पर 50 हजार रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल रहा है।

मारुति सुजुकी सेलेरियो (Maruti Suzuki Celerio)
मारुति सुजुकी सेलेरियो के मैनुअल पेट्रोल और सीएनजी वेरिएंट पर 25 हजार रुपये की नकद छूट मिल रही है। आॅटोमैटिक वेरिएंट की खरीद पर 30 हजार रुपये की नकद छूट मिल रही है। अगर ग्राहक मैनुअल पेट्रोल और सीएनजी वेरिएंट खरीदते हैं तो उसके साथ 25,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल रहा है और एएमटी वेरिएंट की खरीद पर 30 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है।

मारुति सुजुकी इग्निस (Maruti Suzuki Ignis)
मारुति सुजुकी इग्निस के पेट्रोल वेरिएंट की खरीद पर ग्राहकों को 15 हजार रुपये का नकद डिस्काउंट मिल रहा है। कंपनी ने हाल ही में इग्निस का डीजल वेरिएंट बंद कर दिया है इसलिए बची हुई कारों पर ग्राहकों 75 हजार रुपये का नकद डिस्काउंट मिल रहा है। इन कारों के साथ 25 हजार रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो