scriptMaruti Swift Sports Spied in India is Maruti Planning to Launch | Maruti Swift Sport की पहली तस्वीर हुई वायरल, कंपनी बना रही है लॉन्च का प्लान? | Patrika News

Maruti Swift Sport की पहली तस्वीर हुई वायरल, कंपनी बना रही है लॉन्च का प्लान?

Maruti Swift Sport की यह यूनिट व्हाइट कलर से लैस है, और एक ट्रक में रखकर इसे ले जाया जा रहा है। अब भारतीय सड़कों पर इसकी उपस्थिति पर सवाल उठना बनता है।

नई दिल्ली

Updated: April 26, 2022 02:06:43 pm

Swift Sports : मारुति स्विफ्ट भारत में सबसे पसंदीदा हैचबैक में से एक है। इस कार को लॉन्च हुए सालों बीत चुके हैं, बावजूद इसके यह कार आज भी ग्राहकों को पसंद आती है। जिसका प्रमुख कारण है, इसका सस्ती कीमत पर स्पोर्टी परफाफर्मेंस है। हालांकि, भारतीय बाजार अभी तक स्विफ्ट के सबसे स्पोर्टी वर्जन का इंतजार ही कर रहा है, लेकिन अब लगता है, कि यह इंतजार खत्म होने वाला है। क्योंकि स्विफ्ट स्पोर्ट को भारत में स्पॉट किया गया है, और देखते ही देखते इसकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं।

maruti_swift_sport-amp.jpg
Maruti Suzuki Swift


सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों को देखकर यह स्पष्ट नहीं है कि यह भारत के लिए स्विफ्ट स्पोर्ट का टेस्टिंग म्यूल है, या इसे किसी ने निजी तौर पर आयात किया है। दिलचस्प बात यह है कि इसके फ्रंट बंपर में कटआउट है, जहां आमतौर पर सुजुकी का लोगो देखा जाता है। वहीं फ्रंट ग्रिल और अलॉय व्हील्स के लोगो को छिपाया गया है, जैसा कि कार मेकर आगामी कारों का परीक्षण करते समय करते हैं। स्विफ्ट स्पोर्ट की यूनिट को ऊपर एक कवर के साथ देखा गया है, इस स्पाई शॉट में इसके कुछ सिग्नेचर हाइलाइट्स देखे जा सकते हैं।

maruti_swift_sport_small-amp.jpg
IMAGE CREDIT: Car Crazy India

 

ये भी पढ़ें : Kia Carens के ये 5 फीचर Maruti Ertiga और XL6 में नहीं होते ऑफर, खरीदने से पहले कर लें पूरी तसल्ली




Maruti Swift में पूरी तरह से ब्लैक-आउट फ्रंट ग्रिल, एक स्पोर्टियर फ्रंट बम्पर और फॉग लैंप के चारों ओर ब्लैक-आउट बेजल्स शामिल हैं। यह स्पोर्टियर डुअल-टोन मशीन-कट अलॉय व्हील्स पर रोल करती है। हालांकि साइड प्रोफाइल स्टैंडर्ड मॉडल के समान लगती है। वहीं पीछे की तरफ, सबसे प्रमुख अपडेट रियर बंपर पर ब्लैक-आउट डिफ्यूज़र प्लेट के साथ डुअल-कैन एग्जॉस्ट सेटअप है। स्पाई शॉट में देखे गए हेडलाइट्स और टेललाइट्स को भी नहीं बदला गया है। हालांकि इसमें मौजूदा स्विफ्ट की तुलना में एक बड़ा रूफ-माउंटेड स्पॉयलर मिलता है।



भारत में लॉन्च पर रिपोर्ट?


स्विफ्ट स्पोर्ट की यह यूनिट व्हाइट कलर से लैस है, और एक ट्रक में रखकर इसे ले जाया जा रहा है। अब भारतीय सड़कों पर इसकी उपस्थिति पर सवाल उठाता है। तो बता दें, अभी तक, मारुति सुजुकी द्वारा भारत में स्विफ्ट स्पोर्ट लॉन्च करने की कोई रिपोर्ट नहीं है। जाहिर है, कि इन सब के बीच यह यूनिट किसी भारतीय ग्राहक द्वारा निजी तौर पर आयात की गई होगी। भारत में आने वली नई पीढ़ी की हैच पर बात करें तो नई पीढ़ी की स्विफ्ट स्पोर्ट में इंटीग्रेटिड 48V माइल्ड-हाइब्रिड तकनीक के साथ 1.4-लीटर बूस्टरजेट टर्बो पेट्रोल इंजन का उपयोग करने की उम्मीद है। जो 158 बीएचपी तक पावर देने में सक्षम होगा। इस इंजन के साथ ट्रांसमिशन ड्यूटी या तो 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स द्वारा की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान में 26 से फिर होगी झमाझम बारिश, यहां बरसेगी मेहरबुध ने रोहिणी नक्षत्र में किया प्रवेश, 4 राशि वालों के लिए धन और उन्नति मिलने के बने योगबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयपनीर, चिकन और मटन से भी महंगी बिक रही प्रोटीन से भरपूर ये सब्जी, बढ़ाती है इम्यूनिटीबेहद शार्प माइंड के होते हैं इन राशियों के बच्चे, सीखने की होती है अद्भुत क्षमतानोएडा में पूर्व IPS के घर इनकम टैक्स की छापेमारी, बेसमेंट में मिले 600 लॉकर से इतनी रकम बरामदझगड़ते हुए नहर पर पहुंचा परिवार, पहले पिता और उसके बाद बेटा नहर में कूदा3 हजार करोड़ रुपए से जबलपुर बनेगा महानगर, ये हो रही तैयारी

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: शिंदे खेमे में विधायकों की संख्या सरकार बनाने लायक, फिर भी बीजेपी अभी तक खामोश?Maharashtra Political Crisis: सड़क पर शिवसैनिकों के उपद्रव का डर, हाई अलर्ट पर मुंबई समेत राज्य के सभी पुलिस थानेअमित शाह आज से दो दिन के गुजरात दौरे पर, केवडिया कार्यक्रम में शामिल होंगेअमरीकी सुप्रीम कोर्ट ने खत्म किया गर्भपात का अधिकार: बाइडेन बोले, ट्रंप द्वारा नियुक्त जज छीन रहे महिलाओं के फंडामेंटल राइटयूपी में नमाज के बाद उपद्रव मचाने वालों के घर पर चला बाबा का बुलडोजर, देखें वीडियोनॉर्वे की राजधानी ओस्लो में नाइट क्लब में अंधाधुंध फायरिंग, 2 की मौतराशिफल 25 जून 2022: आज शनिदेव की कृपा से इन 4 राशि वालों को मिलेगा भाग्य का पूरा साथ, जानें अपनी राशि का हाल!Ben Stokes: वनडे-टेस्ट दोनों में 100 छक्के और 100 विकेट विकेट लेने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.