script

दिन के खर्च करें महज 410 रुपये और घर ले आएं Maruti की यह लोकप्रिय कार, एक लीटर पेट्रोल में चलती है 25km

locationनई दिल्लीPublished: Feb 27, 2022 11:16:58 am

Submitted by:

Bhavana Chaudhary

यहां ध्यान देने वाली बात यह है, कि आपके द्वारा दी गई इस EMI में सर्विस, इंश्योरेंस, मेंटेनेंस और रोड साइड असिस्टेंस भी शामिल है।

maruti_wagonr_2022-amp.jpg

Maruti’s Hatchback Car

Best Mileage Hatchback Cars: भारतीय कार खरीदार आज भी कम कीमत और ज्यादा माइलेज में विश्वास रखते हैं, हालांकि इसके पीछे बड़ी वजह देश में बढ़ती ईंधन की कीमतें हैं, लंबे अरसे के बाद आज भी पेट्रोल और डीजल के भाव लोगों की जेब खाली कर रहे हैं। खैर, मार्केट मेंं बहुत सी ऐसी कार कंपनियां हैं, जो बेस्ट माइलेज के साथ किफायती कीमत पर कारें लॉन्च कर रही हैं। ऐसा ही एक उदाहरण आज हम आपके लिए इस लेख में लेकर आएं हैं।

 

Maruti WagonR पर उपलब्ध ऑफर
आप परिचित हैं, कि मारुति ने हाल ही में वैगनआर के नए मॉडल को लॉन्च किया। इस कार की शुरुआती कीमत 5.39 लाख रुपये तय की गई है। 2022 Maruti WagonR मॉडल लाइनअप में चार वैरिएंट VXi, ZXi, ZXi+ और ZXi+ दिए गए हैं, जिनकी कीमत क्रमशः 6.36 लाख रुपये, 6.49 लाख रुपये, 6.98 लाख रुपये और 7.10 लाख रुपये है। आइए बताते है। कि कैसे आप इस कार को करीब 400 रुपये में घर ला सकते हैं?

 

 

ये भी पढ़ें : Renault ला रही है नई इलेक्ट्रिक कार Megane E-Tech, सिंगल चार्ज में चलेगी 470km और कीमत होगी इतनी

 


कैसे लाए 400 रुपये दिन के खर्च पर वैगनआर घर

दरअसल, कंपनी अपनी इस हैचबैक को सब्सिक्रिप्शन के तहत पेश कर रही है, जिसमें आप वैगनआर को महज 12,300 रुपये के मासिक ईएमआई पर लेकर चला सकते हैं, या कहें कि इस कार के एक सीमित समय के लिए मालिक बन सकते हैं। यहां ध्यान देने वाली बात यह है, कि आपके द्वारा दी गई इस मंथली ईएमआई में सर्विस, इंश्योरेंस, मेंटेनेंस और रोड साइड असिस्टेंस शामिल है। यानी 12,300 रुपये की EMI को अगर आप दिन के हिसाब से कैलकुलेट करते हैं, तो यह प्रतिदिन करीब 410 रुपये बैठती है।


ट्रेंडिंग वीडियो