scriptMG ZS Electric Car receives 1500 Booking in march with 461km range | MG की इलेक्ट्रिक कार को मार्च के महीने में मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स, एक बार चार्ज करके पहुंच जाएंगे Delhi से Shimla | Patrika News

MG की इलेक्ट्रिक कार को मार्च के महीने में मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स, एक बार चार्ज करके पहुंच जाएंगे Delhi से Shimla

2022 MG ZS EV का केबिन नई Astor मिड-साइज़ SUV से मिलता-जुलता है। इसमें Apple CarPlay और Android Auto के साथ 10.1-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक नया 7-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और एक 360 डिग्री कैमरा मिलता है।

नई दिल्ली

Updated: April 01, 2022 05:34:29 pm

MG ZS Electric Car : ब्रिटिश की वाहन निर्माता कंपनी एमजी मोटर इंडिया ने 7 मार्च 2022 को नई एमजी जेडएस ईवी लॉन्च की थी, और अब कंपनी का दावा है, कि इस कार के नए मॉडल को खरीदारों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है, रिपोर्ट के मुताबिक जेड एस ने मार्च 2022 के भीतर ही 1500 से अधिक बुकिंग हासिल कर ली है, बुकिंग का यह आंकड़ा इसलिए खास हो जाता है, क्योंकि एमजी की यह इलेक्ट्रिक कार प्रीमियम सेगमेंंट में आती है।

mg_zs_electric_car-amp.jpg
MG ZS Electric Car


इस इलेक्ट्रिक एसयूवी को फिलहाल सिंगल फुली-लोडेड एक्सक्लूसिव वेरिएंट में पेश किया गया है, जिसकी कीमत 25.88 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। खबरों पर विश्वास करें तो जुलाई 2022 तक एमजी इस कार का नया एंट्री-लेवल एक्साइट वेरिएंट लॉन्च करेगी। जिसकी कीमत 21.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तय की जाएगी।

अब ज्यादा मिलती है ड्राइविंग रेंज

2022 MG ZS EV को 50.3kWH बैटरी पैक से लैस किया गया है, जो पुरानी 44.7kWh बैटरी यूनिट की जगह लेता है। नई बड़ी बैटरी के साथ इस कार को 143bhp की पावर और 353Nm का टार्क मिलता है। वहीं यह केवल 8.5 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार हासिल करने का दावा करती है। नई ZS इलेक्ट्रिक कार सिंगल चार्ज में 461km की रेंज देने में सक्षम है। यहां ध्यान देने वाली बात यह है, कि इस कार का प्री-फेसलिफ्ट वर्जन फुल चार्ज पर 419km रेंज देता है।



फीचर्स की लंबी सूची शामिल

2022 MG ZS EV का केबिन नई Astor मिड-साइज़ SUV से मिलता-जुलता है। इसमें Apple CarPlay और Android Auto के साथ 10.1-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक नया 7-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और एक 360 डिग्री कैमरा मिलता है। अन्य फीचर्स की सूची में एक डुअल-पैन पैनोरमिक सनरूफ, हिल डिसेंट कंट्रोल, 6 एयरबैग, लेन चेंज असिस्ट, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम आदि शामिल हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ज्योतिष: ऊंची किस्मत लेकर जन्मी होती हैं इन नाम की लड़कियां, लाइफ में खूब कमाती हैं पैसाशनि देव जल्द कर्क, वृश्चिक और मीन वालों को देने वाले हैं बड़ी राहत, ये है वजहताजमहल बनाने वाले कारीगर के वंशज ने खोले कई राजपापी ग्रह राहु 2023 तक 3 राशियों पर रहेगा मेहरबान, हर काम में मिलेगी सफलताजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथJaya Kishori: शादी को लेकर जया किशोरी को इस बात का है डर, रखी है ये शर्तखुशखबरी: LPG घरेलू गैस सिलेंडर का रेट कम करने का फैसला, जानें कितनी मिलेगी राहतनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

IPL 2022: टिम डेविड की तूफानी पारी, मुंबई ने दिल्ली को 5 विकेट से हराया, RCB प्लेऑफ मेंपेट्रोल-डीज़ल होगा सस्ता, गैस सिलेंडर पर भी मिलेगी सब्सिडी, केंद्र सरकार ने किया बड़ा ऐलान'हमारे लिए हमेशा लोग पहले होते हैं', पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कटौती पर पीएम मोदीArchery World Cup: भारतीय कंपाउंड टीम ने जीता गोल्ड मेडल, फ्रांस को हरा लगातार दूसरी बार बने चैम्पियनआय से अधिक संपत्ति मामले में ओम प्रकाश चौटाला दोषी करार, 26 मई को सजा पर होगी बहसऑस्ट्रेलिया के चुनावों में प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन हारे, एंथनी अल्बनीज होंगे नए PM, जानें कौन हैं येगुजरात में BJP को बड़ा झटका, कांग्रेस व आदिवासियों के लगातार विरोध के बाद पार-तापी नर्मदा रिवर लिंक प्रोजेक्ट रद्दजापान में होगा तीसरा क्वाड समिट, 23-24 मई को PM मोदी का जापान दौरा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.